इंदौर में पितृपर्वत पर मिले दो कैलाश

मोदी के सामने शिव गान करके आए कैलाश ने क्या मांगा कि विजयवर्गीय को हां कहना पड़ी

इंदौर। इंदौर में बुधवार को पितृ पर्वत पर पितरेश्वर हनुमान के दर्शन करने ख्यात सिंगर कैलाश खेर पहुंचे। यहां उनकी अगवानी में भाजपा के राष्ट्रीय महासिचव कैलाश विजयवर्गीय पहले से ही खड़े थे। कार से उतरते ही कैलाश खेर ने विजयवर्गीय से कहा कि उज्जैन की तरह यहां भी लाइव कंसर्ट कराइये।

पितरेश्वर हनुमान मंदिर पर आते ही मुझे दिव्य अनुभूति हो रही है। ये सबसे अलग है। इस पर विजयवर्गीय ने तत्काल हां कर दी। इसके बाद दोनों की बैठक हुई। माना जा रहा है कि फरवरी में कैलाश खेर इंदौर के पितृ पर्वत पर लाइव कंसर्ट कर सकते हैं।

जब कैलाश खेर पितृपर्वत पर पहुंचे तो उनका स्वागत कैलाश विजयवर्गीय ने किया। विजयवर्गीय ने मंगलवार को उज्जैन में पीएम मोदी के सामने दी गई प्रस्तुति की तारीफ की। कैलाश खेर ने कहा कि अपनी रचना, अपनी लिखावट, अपना संगीत, अपना नाथ।

फिर कैलाश खेर ने विजयवर्गीय से कहा कि पितृपर्वत के लिए भी कैलाशा लाइव इन कॉन्सर्ट रखा जाए। इस पर विजयवर्गीय बोले पक्का…। दोनों ने इसके बाद पितृ पर्वत पर मीटिंग भी। विजयवर्गीय ने कैलाश खेर को उनकी पसंदीदा इंदौरी रबड़ी भी खिलाई।

आपने जो किया वह भी ऐतिहासिक : चर्चा के दौरान कैलाश खेर ने विजयवर्गीय से कहा कि आपने जो ये किया है वह भी ऐतिहासिक है। ये उन्हीं (भगवान) के आशीर्वाद का चमत्कार है। जिनकी कल हाजरी लगाकर कर आए ये भी (भगवान हनुमान) तो उन्हें का रूप है।

इस दौरान वे कैलाश विजयवर्गीय का साहेब करके संबोधित करते रहे। इसके बाद कैलाश खेर ने पितृपर्वत पर भगवान हनुमान के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लिया। यहां मौजूद पंडित ने कैलाश खेर को तिलक लगाया। फिर कैलाश विजयवर्गीय ने कैलाश खेर को शॉल श्रीफल भेंट किया। काफी देर कैलाश खेर यहां रुके।

Next Post

पति की पिटाई के दो केस पत्नियों पर एफआईआर

Wed Oct 12 , 2022
दांत से गले में काटा, चेहरा नोचा, अस्पताल जाकर पुलिस ने दर्ज किया केस इंदौर। पति की लंबी उम्र के लिए महिलाएं कल यानी गुरुवार को करवा चौथ का व्रत करेंगी। वे इसकी तैयारियों में जुटी हैं, लेकिन इंदौर में दो ऐसी पत्नियों पर पुलिस ने केस दर्ज किया है […]