इलेक्ट्रॉनिक व्यपारी को लगाई 20 लाख की चपत

इंदौर, अग्निपथ। पंजाब के एक शातिर ठग ने इंदौर के व्यापारी को लगाया 20 लाख रुपए का चूना इलेक्ट्रॉनिक आइटम और 8 लाख नकदी रुपए प्रॉफिट के नाम पर पंजाब में पार्टनरशिप में बिजनेस खोल कर दिया। ठगी की वारदात को अंजाम व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने किया मामला दर्ज आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस।

दरअसल पलासिया थाना पुलिस को इलेक्ट्रॉनिक व्यापारी ओम प्रकाश अग्रवाल ने शिकायत दर्ज कराई कि पंजाब के रहने वाले जतिन अरोरा द्वारा बिजनेस खोलने के लिए पार्टनरशिप में व्यापार शुरू किया गया था। जहां से इंदौर से इलेक्ट्रॉनिक आइटम भेजे गए थे शोरूम बनाने और अन्य खर्चों के लिए लगभग इंदौर के इलेक्ट्रॉनिक व्यापारी द्वारा 8 लाख रुपए भी ट्रांसफर किए गए थे वही टीवी फ्रिज और कई इलेक्ट्रॉनिक आइटम भेजे गए लेकिन किसी भी तरह का प्रॉफिट नहीं मिला।

कुछ दिन बाद पंजाब के यतिन अरोरा द्वारा फोन उठाना भी बंद कर दिए गए व्यापारी ने ठगी की शिकायत संबंधित थाने पर की गई है जहां धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी है।

Next Post

नफीस बेकरी के मालिक ने बना रखा था अवैध क्राउन कम्युनिटी हॉल, निगम ने ढ़हाया

Mon Oct 17 , 2022
इंदौर, अग्निपथ। इंदौर जोन क्रमांक 10 के अंतर्गत आज निगम द्वारा कनाडिया से खजराना मंदिर के आर ई 2 सडक़ निर्माण हेतु आरक्षित जमीन पर अवैध निर्माण के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए लगभग 20000 स्क्वायर फीट से अधिक बिना अनुमति/अवैध निर्माण करने पर क्राउन कम्युनिटी हॉल को रिमूवल करने की […]