सुदर्शन नगर में रात 2 बजे बदमाशों ने किया पथराव

उज्जैन, अग्निपथ। पटाखे फोडऩे की बात पर आधा दर्जन बदमाशों ने सुदर्शन नगर में रात 2 बजे पथराव कर दिया। रहवासी दहशत में आ गये। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरु की है।

मंछामन कालोनी के पास सुदर्शन नगर में सोमवार-मंगलवार रात 2 बजे आधा दर्जन बदमाश पटाखे फोड़ रहे थे। इतनी रात पटाखे चलाने पर क्षेत्रवासियों ने उन्हे रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पथराव शुरु कर दिया। बदमाशों ने इतने पत्थर फैंके कि चार से पांच घरों के खिडक़ी दरवाजे टूट गये। पूरे सुदर्शन नगर में ईंट-पत्थर बिखरे नजर आने लगे। मामले की सूचना नीलगंगा पुलिस को दी गई।

बदमाश भाग निकले। पुलिस ने कमलाबाई पति बाबूलाल भारद्वाज की शिकायत पर मोहित, आकाश, शुभम, सुजल और अन्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। क्षेत्रवासियों का कहना था आए दिन बदमाश क्षेत्र में शराब पीकर हंगामा करते है और लोगों को डराते धमकाते हैं। पूर्व में भी कई बार हंगामा कर चुके है। पुलिस को शिकायत दर्ज कराई जा चुकी है, लेकिन बदमाशों का आतंक कम नहीं हो रहा है।

मामले में नीलगंगा टीआई तरुण कुरील का कहना था कि पथरबाजी करने वालों की तलाश जारी है। कुछ के अपराधिक रिकार्ड है। जिनके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की जाएगी।

Next Post

पड़वा के दिन भूखी माता रोड पर हुई पाड़ों की लड़ाई

Wed Oct 26 , 2022
उज्जैन, अग्निपथ। हर साल गोवर्धन पूजा और भाईदूज के दिन पाड़ो की लड़ाई परंपरा रही है। कानून इसे सही नहीं मानता और हर साल आयोजकों के खिलाफ केस दर्ज किए जाते है, इसके बावजूद उज्जैन में पाड़ो की लड़ाई की परंपरा बदस्तूर जारी है। बुधवार को भी भूखी माता रोड़ […]