इंदौर में 3 छात्राओं ने खाया जहर, 2 की मौत

स्कूल से बंक मार रीजनल पार्क गईं, एक का दोस्त से झगड़ा हुआ था

इंदौर, अग्निपथ। इंदौर में तीन छात्राओं ने रीजनल पार्क में देर शाम जहर खा लिया। इनमें दो की इलाज के दौरान मौत हो गई। छात्राएं आष्टा से स्कूल में बंक मारकर यहां पहुंची थीं। एक छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक घटना राजेन्द्र नगर इलाके के रीजनल पार्क की है। यहां पलक उर्फ पायल (16), पूजा (16) और आरती ने शाम करीब साढ़े सात बजे जहर खा लिया। तीनों को लगभग आधे घंटे बाद एमवाय अस्पताल लेकर आया गया। यहां बातचीत में पलक उर्फ पायल ने बताया कि उसके दोस्त रोहित से उसका झगड़ा हो गया था। इसके चलते उसने जहर खा लिया।

पूजा ने अपने परिवार से परेशान होकर जहर खाने की बात कही। दोनों को जहर खाता देख तीसरी छात्रा आरती डर गई। उसने भी जहर खा लिया। यहां हालत बिगडऩे पर पूजा और पायल की रात करीब 10 बजे के मौत हो गई। जबकि आरती का उपचार चल रहा है।

पिता बोले- बेटी को खुद छोड़ा था स्कूल

आरती के पिता रात में अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने उनके बयान लिए। उन्होंने बताया कि वह बेटी को सुबह आठ बजे के लगभग मार्डन स्कूल आष्टा में छोडक़र आए थे। यहां वह 12वीं की पढ़ाई करती है। इसके बाद वह खेत पर चले गए थे। सतीश के मुताबिक उनकी 3 बेटी और 2 बेटे हैं। वह पायल और पूजा के बारे में जानकारी नहीं है।

बिना यूनिफॉर्म के स्कूल पहुंची थी छात्राएं

सीहोर से शिक्षा विभाग की टीम शनिवार को मॉडल स्कूल में पहुंची। डीईओ यूयू बीडे ने छात्राओं से संबंधित दस्तावेज खंगाले। स्कूल के प्रिंसिपल ने बताया कि 12वीं में पढऩे वाली तीनों छात्राएं पढ़ाई में बहुत होशियार थीं। तीनों का दसवीं का परीक्षा परिणाम 70 प्रतिशत से ऊपर रहा है। वे शुक्रवार को स्कूल पहुंची थी। यूनिफॉर्म नहीं पहनकर आने पर गार्ड ने दो छात्राओं को रोका तो तीसरी भी उनके साथ वापस लौट गई। यहां से तीनों इंदौर पहुंची। सामने आया है कि लड़कियों ने दोस्तों और परिवार से परेशान होकर यह कदम उठाया।

Next Post

थाना प्रभारी तलाशते रहे वायरलेस सेट

Sat Oct 29 , 2022
उज्जैन, अग्निपथ। नर्सरी पहुंचे थाना प्रभारी का वायरलेस सेट गायब हो गया। जब उन्हे जानकारी लगी तो वह सब जगह तलाशते रहे। लेकिन सेट नहीं मिल पाया था। शनिवार शाम को इंदौररोड अनुभव नर्सरी में पहुंचे इंगोरिया टीआई पीएस खलाटे अपना वायरलेस सेट तलाशते नजर आये। बताया जा रहा था […]