आखिरी शब्द…ऐसे दोस्त तो दुश्मनों की क्या औकात

करुणा शर्मा को धमकी देने के आरोपी हेमंत अत्रीवाल और उसकी पत्नी प्रमिला।

करुणा शर्मा को धमकी देने के आरोपी हेमंत अत्रीवाल और उसकी पत्नी प्रमिला।

इंदौर, अग्निपथ। रोज रोज मरने से अच्छा है अब मर ही जाना। जब ऐसे दोस्त हों तो दुश्मन की औकात क्या, जो बिगाडऩा है वो ये ही कर देंगे। ये आखिरी शब्द हैं इंदौर की इंटीरियर डिजाइनर करुणा शर्मा के, सुसाइड नोट में उसने ये बातें लिखीं और घर में फसी लगा ली। सुसाइड का पता तब चला जब पति ने भिलाई से सीसीटीवी कैमरे पर इंदौर स्थित घर का लास्ट अपडेट देखा। सुसाइड नोट में करुणा ने दोस्तों के नाम लिखकर परेशान करने के आरोप लगाए हैं। दोनों ने 2010 में लव मैरिज की थी। इसके बाद इंदौर में ही रहकर काम करने लगे। दोनों की 8 साल की बेटी है। सुसाइड नोट के मुताबिक करुणा को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही थी। करुणा ने आंखें, किडनी और हार्ट डोनेट करने की भी इच्छा जताई।

दोनों ने 2010 में लव मैरिज की थी। इसके बाद इंदौर में ही रहकर काम करने लगे। दोनों की 8 साल की बेटी है। सुसाइड नोट के मुताबिक करुणा को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही थी। करुणा ने आंखें, किडनी और हार्ट डोनेट करने की भी इच्छा जताई। पति को भिलाई भेजा, अकेले तनाव झेलती रही पति उत्तम के अनुसार करुणा नहीं चाहती थी कि उसके कारण 8 साल की बेटी और उनको परेशानी हो, इसलिए दोनों को इंदौर से छत्तीसगढ़ में भिलाई भेज दिया।

वह यहां अकेले रहकर सारा स्ट्रेस झेलती रही। उसे लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं। बुधवार को पति और बेटी के भिलाई से आने के बाद पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराया। उसे परेशान करने वाले हेमंत अत्रीवाल, उसकी पत्नी प्रमिला, मोना शर्मा और आदित्य अग्रवाल शहर से गायब हो गए हैं।

आत्महत्या के पहले तक मिल रही थी धमकियां

करुणा के परिचितों का कहना है कि उसे आत्महत्या के पहले तक धमकियां मिल रही थीं। तीन दिन पहले भी उसे इस मामले में किसी ने कॉल कर धमकाया था। करुणा ने 2022 में लगातार धमकी मिलने के चलते जुलाई में ही सभी के नाम से शिकायती आवेदन दिया था। जांच करने वाले अधिकारी ने सबको बयान के लिए भी बुलाया था, लेकिन पुलिस अधिकारी ने यह कहते हुए टाल दिया था कि फं ड और बीसी का कोई हिसाब-किताब नहीं होता है। उल्टा करुणा पर दबाव डालकर यह कहा गया कि उसे रुपए तो देने ही पड़ेंगे।

करुणा शर्मा को धमकी देने के आरोपी हेमंत अत्रीवाल और उसकी पत्नी प्रमिला। करुणा की मौत के बाद से दोनों फ रार हैं। वे लगातार करुणा को परेशान कर रहे थे। करुणा ने जुलाई में इनके खिलाफ थाने में शिकायती आवेदन भी दिया था। करुणा एक रिश्तेदार का कहना है कि 3 दिन पहले भी उसके पास धमकी भरा फ ोन आया था। करुणा शर्मा को धमकी देने के आरोपी हेमंत अत्रीवाल और उसकी पत्नी प्रमिला। करुणा की मौत के बाद से दोनों फ रार हैं।

वे लगातार करुणा को परेशान कर रहे थे। करुणा ने जुलाई में इनके खिलाफ थाने में शिकायती आवेदन भी दिया था। करुणा एक रिश्तेदार का कहना है कि 3 दिन पहले भी उसके पास धमकी भरा फ ोन आया था।

पति-बेटी को दी थी जान से मारने की धमकी

करुणा के पति उत्तम शर्मा भिलाई में खुद का काम करते हैं। सितंबर में करुणा ने बेटी को भी पति के पास भेज दिया था। उसका कहना था कि मेरी परेशानी पति और बेटी क्यों झेले। उसे डर था कि धमकाने वाले बेटी के साथ कभी भी कुछ भी कर सकते हैं। हेमंत और आदित्य उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे चुके थे। दोनों को बाहर भेजने के बाद वह अपने मायके बीकानेर चली गई थी।

फ्लैट पर आकर 5 करोड़ के लिए धमकाया

2017 से लेकर 2020 तक सब कुछ ठीक चलता रहा। लॉकडाउन में कुछ लोगों ने किस्तें नहीं दीं। इसके बाद बाकी के लोगों को रोकना मुश्किल हो गया था। 2021 के अक्टूबर में प्रमिला ने फ ंड के रुपए निकालने के बाद अपने तरफ से रुपए देना बंद कर दिए थे। जिससे सारा दबाव करुणा पर आ गया था। इस बीच हेमंत भी उन्हें धमका रहा था। हेमंत कुछ समय पहले फ्लैट पर भी पहुंचा था और 5 करोड़ रुपए डूबने की बात पर विवाद भी किया था। इस पर फ्लैट में रहने वाले लोगों ने शिकायत की बात भी की थी।

किसी को नहीं पता था करुणा इंदौर में है

हेमंत और आदित्य की धमकियों से डर कर करुणा चोरी छिपे इंदौर में रह रही थी। एक दिन पहले ही वह अपने फ्लैट पर पहुंची थी। यहां गेट पर लॉक भी लगा था। वो फ्लैट में है, इस बात की जानकारी पड़ोसियों को भी नहीं थी। मंगलवार को जब उत्तम ने आसपास के लोगों से मदद मांगी तब उन्हें करुणा के फ्लैट में होने का पता चला। पुलिस के पहुंचने पर आसपास के लोगों ने सोफे पर रखे सुसाइड नोट को नहीं छुआ।

करुणा के मोबाइल में हेमंत और प्रमिला की कई रिकॉर्डिंग भी हैं, जिसमें वह लगातार धमकी दे रहे थे। आरोपी हेमंत अत्रीवाल और उसकी पत्नी प्रमिला का नाम करुणा ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है। दोनों के धमकी भरे कॉल रिकॉर्डिंग्स भी करुणा के मोबाइल में हैं। प्रमिला ने 2021 में फंड के रुपए निकालने के बाद रुपए देना बंद कर दिया था।

इससे रुपए लौटाने का दबाव करुणा शर्मा पर आ गया था। इसके अलावा हेमंत भी उन्हें धमका रहा था। आरोपी हेमंत अत्रीवाल और उसकी पत्नी प्रमिला का नाम करुणा ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है। दोनों के धमकी भरे कॉल रिकॉर्डिंग्स भी करुणा के मोबाइल में हैं। प्रमिला ने 2021 में फंड के रुपए निकालने के बाद रुपए देना बंद कर दिया था। इससे रुपए लौटाने का दबाव करुणा शर्मा पर आ गया था।
इसके अलावा हेमंत भी उन्हें धमका रहा था।

पढि़ए करुणा ने क्या लिखा

मैं मरना नहीं जीना चाहती,लेकिन मुझे रोज मरने का ख्याल आता है पर हिम्मत करती कोशिश करती, नए काम के लिए ट्राय करती। पर कुछ नहीं होता। सबका प्रेशर अब नहीं सहन हो रहा। रोज-रोज मरने से अच्छा है अब मर ही जाना। बहुत ज्यादा परेशान हो गई हूं, सबके मैसेज, फ ोन कॉल, धमकियों से। आज मुझे मरना पड़ रहा है तो इसके जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ मोना शर्मा, प्रमिला अत्रीवाल, कृष्णा सोनी और आदित्य अग्रवाल हैं। जब ऐसे दोस्त हों तो दुश्मन की औकात क्या, जो बिगाडऩा है वो ये ही कर देंगे।

31 जुलाई को रात 12 बजे आदित्य ने आकर मेरे घर में तोडफ़ोड़ की। बार.बार मुझे और मेरे पति को मारने की धमकी दी। अत्रीवाल पैसा न देने की धमकी देता है। मोना की वजह से प्रमिला ने पहले थोड़े पैसों से रोकना चालू किया। फिर जुलाई 2021 से उन्होंने मेरा सारा पैसा रोक दिया। अगर कोई मेरी बॉडी लेने टाइम से आ जाए और मेरे ऑर्गन सही हुए तो मेरी आंखें, किडनी और हार्ट डोनेट करना चाहती हूं। मुझे कोई अंतिम संस्कार नहीं करवाना। प्लीज-प्लीज-प्लीज मेरी मौत के जिम्मेदार सभी लोगों को सजा दी जाए। मेरी हाथ जोडक़र यही विनती है।

Next Post

सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगार युवकों से ठगी

Thu Nov 3 , 2022
न्यायालय ने जनपद पंचायत के अकाउंटेंट को जेल भेजने के आदेश दिए नागदा, अग्निपथ। सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगार युवकों से ठगी करने वाले आरोपी को उन्हेल पुलिस ने गुरुवार की दोपहर में न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने आरोपी को जेल भेजने के आदेश दिए। पुलिस आरोपी […]