गुंडों की शिकायत करना महंगा पड़ा

रात में मारपीट की, घर में तोडफ़ोड़ के बाद गाडिय़ां तोड़ी, दो दिन बाद केस

इंदौर, अग्निपथ। इंदौर में टेलर को इलाके में गुंडों की शिकायत करना महंगा पड़ गया। बदमाशों ने यहां इकट्ठा होकर टेलर के घर पर जमकर पथराव किया। इतना ही नहीं बाहर खड़े बेटे की पिटाई करने के साथ गाड़ी में तोडफ़ोड़ कर दी। पीडि़त मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंचा। जिसमें सभी पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर भेज दिया गया। मंगलवार को वीडियो वायरल होने के बाद पीडि़त टेलर को थाने बुलाया गया। यहां आरोपियों के खिलाफ घर में घुसकर तोडफ़ोड़ मारपीट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

द्वारकापुरी पुलिस ने विकास पाटील निवासी कुंदन नगर की शिकायत पर जयदीप यादव, दिलीप यादव, पवन वकोडे, शंकर और रोहित सहित अन्य आरोपियों पर घर में घुसकर मारपीट, तोडफ़ोड़ करने और धमकाने के मामले में मंगलवार को केस दर्ज किया गया है। विकास पाटिल पेशे से सिलाई का काम करते हैं।

कमिश्नर को चार दिन पहले की थी शिकायत : पीडि़त विकास पाटील ने बताया कि 4 नवंबर को वह सबसे पहले सभी की शिकायत लेकर कमिश्नर के पास पहुंचे थे। यहां उन्होंने शिकायती आवेदन देते हुए बताया था कि आरोपी इलाके में लड़कियों से छेड़छाड़ करने के साथ आवारागर्दी करते हैं। मामले में उन्हें एक कॉपी देकर द्वारकापुरी थाने भेजा गया था। लेकिन यहां के स्टाफ ने गुंडों को मामले की जानकारी दे दी। 4 नवबंर की रात सभी इकट्ठा हुए और उनके यहां पत्थर फेंकते हुए अंदर घुस आए। आरोपियों ने यहां जमकर उत्पात मचाया। जब वह थाने पहुंचे तो पुलिस ने एनसीआर रिपोर्ट देकर सभी पर 151 के तहत कार्रवाई कर दी।

वीडियो वायरल होते ही केस दर्ज

विकास पाटील ने अपने यहां हुई तोडफ़ोड़ का वीडियो बनाया। इसके बाद पड़ोसियों की मदद से आरोपियों की हरकत के सीसीटीवी लिए। जिसके बाद मंगलवार को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। जिसके बाद द्वारकापुरी पुलिस ने विकास पाटील को थाने बुलाया ओर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

Next Post

अशोक कुमार मिश्र बने पश्चिम रेलवे के जीएम

Tue Nov 8 , 2022
उज्जैन, अग्निपथ। भारतीय रेलवे यांत्रिक इंजीनियरिंग सेवा के वरिष्ठ अधिकारी अशोक कुमार मिश्र ने सोमवार को पश्चिम रेलवे के जीएम (महाप्रबंधक) का पदभार ग्रहण कर लिया है। पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक के पद पर पदस्थापन से पूर्व आप उत्तर पूर्व रेलवे, गोरखपुर में अपर महाप्रबंधक पद पर कार्यरत थे। श्री […]