शादी का झांसा देकर दो साल तक किया दुष्कर्म

युवती ने दबाव बनाया तो की मारपीट, केस दर्ज

उज्जैन, अग्निपथ। दो साल पहले इंदौर में हुई दोस्ती के बाद युवती को युवक अपने साथ उज्जैन ले आया और किराए के मकान में रख शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। युवती ने दबाव बनाया तो शादी से इंकार कर दिया और मारपीट कर भाग निकला।

पंवासा थाना पुलिस ने बताया कि पांड्याखेड़ी में आरिफा शाह के मकान में 2 साल से अजहर पिता मकसूद कुरैशी निवासी केडी गेट के साथ रहने वाली 25 वर्षीय युवक ने थाने आकर शिकायत दर्ज कराई कि वह इंदौर की रहने वाली है। अजहर से दो साल पहले इंदौर में दोस्ती हुई थी। वह शादी का झांसा देकर लाया था। किराए के मकान में शारीरिक संबंध बनाए और हर बार शादी के लिये टालता रहा। कुछ दिन पहले उसने शादी का दबाव बनाया तो समाने आया कि वह पहले से विवाहित है।

उसने शादी से इंकार कर दिया और मारपीट करने के बाद भाग निकला। पुलिस ने युवती के हिन्दू होने और युवक के मुस्लिम होने पर मामले को गंभीरता से लिया और युवक के खिलाफ दुष्कर्म के साथ अपहरण मारपीट का प्रकरण दर्ज किया है। एसआई केएल मालवीय ने बताया कि युवती के साथ पांड्याखेड़ी पहुंचकर मामले की तस्दीक की गई है। युवक की तलाश में दबिश दी गई थी, लेकिन फरार होना सामने आया है।

Next Post

भारत जोड़ो यात्रा में कांग्रेस सेवादल की होगी विशेष भूमिका

Sat Nov 12 , 2022
प्रदेश कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष रजनीश सिंह ने समझाया भारत जोड़ों यात्रा का महत्व उज्जैन, अग्निपथ। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष द्वारा निकाली जा रही भारत जोड़ों यात्रा के संबंध में शहर एवं जिला ग्रामीण कांग्रेस सेवादल, यंग ब्रिगेड सेवादल के तत्वावधान में एक आवश्यक बैठक 12 नवंबर […]