यात्रियों को बैठाने के चक्कर में बस रोकते ही ट्रक ने मारी टक्कर

27 यात्री घायल, 2 की हालत गंभीर

धार, अग्निपथ। इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर हातोद इंडस्ट्री एरिया के निकट शुक्रवार सुबह 10 बजे दर्दनाक सडक़ हादसे में 27 लोगों के घायल हो गए है। बताया जा रहा है कि ट्रक को ओवरटेक करने के दौर बस आगे खड़ी़ सवारियों को बैठाने के चक्कर में स्पीड कम कर रही थी। इस बीच पीछे से आ रहे ट्रक ने बस को टक्कर मार दी।

पुलिस के अनुसार देपालपुर जा रही बस (एमपी 13 पी 9003) राजगढ़ बस स्टैंड से निकली थी। इसी दौरान ट्रक को ओवरटेक कर सवारी बैठाने के लिए बस रोकते ही पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे बस अनियंत्रित होकर सडक़ से नीचे उतर गई। बस में सवार यात्रियों का आंकड़ा अभी पता नहीं चल पाया है। लेकिन 27 यात्रियों के घायल होने की सूचना है। इनमें दो यात्री गंभीर रूप से घायल है, जिन्हें इलाज के लिए अमझेेेरा स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। घायल यात्रियों का इलाज जारी है।

हादसे के बाद ड्राइवर और क्लीनर मौके से फरार हो गए थे, जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की है।
हादसे के बाद मची अफरा-तफरी हादसा सुबह 10 बजे हुआ। हादसे की सूचना पर सबसे पहले डायल-100 के चालक महेश सोलंकी वाहन लेकर पहुंचे और लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल ले जाया गया। डायल-100 और एंबुलेंस चालकों की सक्रियता के कारण घायलों को वक्त पर इलाज मिल गया। वहीं हादसे के बाद फोरलेन पर यातायात बाधित हो गया था, जिसे सुचारू करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करना पड़ी।

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मृत्यु

रुनीजा (बडऩगर),अग्निपथ। रुनिजा-रतलाम मार्ग पर भूरिया मगरा के पास एक अज्ञात युवक की लाश मिली है। जो प्रथम दृष्टा एक्सीडेंट का मामला नजर आ रहा है। भाटपचलाना थाने के आरक्षक व डायल हंड्रेड के पायलट लक्ष्मण दास बैरागी ने बताया 7 बजे करीब सूचना मिली थी रूनिजा रतलाम मार्ग के बीच में एक युवक की लाश सडक़ पर पड़ी है ।घटनास्थल पर जाकर देखा युवक की लाश सडक़ पर पड़ी थी। और उसकी जेब से कुछ पैसे के अलावा आज की तारीख का रतलाम से बडऩगर का रेल टिकट मिला इसके अलावा अन्य कोई भी कागज नहीं मिले। युवक शायद पेंटर का काम करता होगा क्योंकि उसके चप्पल पर कलर के निशान भी पाए गए हैं। घटनास्थल पर किसी वाहन के टूटने का टुकड़ा मिला है । प्रथम दृष्टया यह दुर्घटना का मामला नजर आ रहा है बाकी जांच पड़ताल के बाद ही खुलासा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

सांकलिया परिवार में खुशियां और मातम एक साथ

Fri Nov 25 , 2022
भतीजी को ब्याहने आज आयेगी बारात, बड़े पापा की निकली अंतिम यात्रा महिदपुर रोड, अग्निपथ। सनातन काल से कहावत चली आ रही है कि जनम, परण और मरण किसी भी परिस्थिति में नहीं टलते। इसकी बानगी महिदपुर रोड वासियों को देखने को मिली। नगर के नगर के सब्जी विक्रेता सांकलिया […]