लव जिहादी बताकर दो युवकों की पिटाई

गल्र्स स्कूल के बाहर खड़े थे, हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने पुलिस को सौंपा

इंदौर, अग्निपथ। इंदौर में लव जिहाद का आरोप लगाकर दो मुस्लिम युवकों की पिटाई का मामला सामने आया है। दोनों युवक गल्र्स स्कूल के बाहर खड़े थे और छात्राओं को छेड़ रहे थे। जिसके बाद हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने उनकी पिटाई लगा दी।
मामला चंदन नगर इलाके का है। यहां सिटी कॉन्वेंट स्कूल के बाहर छात्राओं से छेड़छाड़ की शिकायत पर बजरंग दल के कार्यकर्ता पहुंचे। उन्होंने यहां 17 साल की नाबालिग से छेड़छाड़ करने के मामले में इरफान और उसके साथी इरशाद को पकड़ लिया। बजरंग दल के पदाधिकारियों ने दोनों युवकों को पकडक़र पहले तो उनसे वहां खड़े रहने की वजह पूछी, जब दोनों जवाब नहीं दे पाए तो उनकी पिटाई लगा दी।

आरोपी बोला- बहन से मिलने आया था

बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने दोनों के मोबाइल की तलाशी ली। इनके मोबाइल में लड़कियों के नंबर और फोटो मिले। पूछताछ करने पर इरफान ने बताया कि वह अपनी बहन से मिलने आया है। जब कार्यकर्ताओं ने उससे बहन को बुलाने को कहा तो इरफान उसे बुला ही नहीं सका। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने मिलकर दोनों की पिटाई कर दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस दोनों को पकडक़र थाने ले आई। युवकों की पिटाई करने वालों में बजरंग दल के जिला संयोजक तरुण देवड़ा, पंकज गर्दे, दीपेश पाल सहित अन्य कार्यकर्ता शामिल हैं।

आरोपी ने पहले अपना गलत नाम बताया

इस मामले को लेकर बजरंग दल इंदौर के संयोजक तनु शर्मा ने बताया- मुस्लिम समुदाय के लोग नाम बदलकर हिंदू लड़कियों को फंसाते हैं। स्कूल के बाहर खड़े होकर छात्राओं को परेशान करते हैं, अश्लील हरकतें करते हैं। हमने मौके पर पहुंचकर दो मुस्लिम युवकों को रंगेहाथ पकड़ा। इरफान हिंदू लडक़ी को छेड़ रहा था। पहले उसने अपना नाम हिंदू बताया।

मोबाइल में हिंदू लडक़ी से शादी का वीडियो मिला

शर्मा ने आगे बताया, हमने सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना नाम इरफान बताया। उसका मोबाइल चेक किया तो उसमें एक हिंदू लडक़ी से शादी करने का वीडियो मिला है। इसके चलते हमने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर होटल-गार्डन व स्कूलों में भी चैकिंग करने के लिए निगरानी तंत्र बनाने को लिखा है।

Next Post

एक बच्चे की मां को कुंवारी बता युवक की शादी करवाकर हड़पे डेढ़ लाख

Tue Dec 6 , 2022
बच्चे का पता चलने पर थाने पहुंचा बड़नगर का युवक, महिला गिरफ्तार धार, अग्निपथ। शहर के नौगांव थाने पर फर्जी शादी करवाने का मामला सामने आया है, जहां एक दलाल ने महिला को कुंवारी बताकर युवक की शादी करवा दी और उससे 1 लाख 40 हजार रुपए हड़प लिए। जब […]