पुलिस पर हमला कर फरार कंजर ग्रामीणों के हत्थे चढ़े, एक को पीट-पीटकर मार डाला

चोरी करने गए थे खाचरौद के गांव में, दो बदमाश 15 हजार के ईनामी

उज्जैन,अग्निपथ। चोरी के लिए कुख्यात राजस्थान के तीन कंजरों को देर रात खाचरौद के एक गांव में घुसना भारी पड़ गया। धर्मशाला के ताले तोड़ते हुए ग्रामीणों के हत्थे चढ़े दो कंजरों को लोगों ने जमकर लाठियों से पीटा। घटना में एक की मौत हो,दूसरा घायल और तीसरा भागने में सफल हो गया। खास बात यह है कि बदमाशों में से दो पर नागदा पुलिस पर गोली चलाने के मामले में 15 हजार का ईनाम घोषित है।

खाचरौंद के ग्राम आक्या जागीर में रात करीब 3.30 बजे तीन चोर एक धर्मशाला का ताला तोडक़र घूस रहे थे। इसी दौरानचौकीदार ने उन्हें देख शौर मचा दिया। आवाज सूनकर ग्रामीणों ने घेराबंदी कर दो को पकड़ा और लाठियों से जमकर पीट दिया। पीटाई से एक की मौके पर ही मौत हो गई,दूसरा गंभीर रुप से घायल हो गया। चौकीदार से दो लोगों के घायल पड़े होने की सूचना मिलते ही टीआई रविंद्र यादव मौके पर पहुंचे और घायल को अस्पताल पहुंचाकर पूछताछ की। पता चला उसका नाम राकेश पिता राम कैलाश (24) है। गोविंया उर्फ गोविंद पिता रघूनाथ(22) की मौत हुई और राकेश पिता राम कैलाश भाग गया है। जानकारी के बाद पुलिस ने मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस पर की थी फायरिंग

पुलिस रिकार्डनुसार 5 मई 2022 को राकेश,गोविंद व मिटठू को चोरी कर भागते हुए ग्राम टूटियाखेड़ी में पुलिस ने घेर लिया था। इस पर उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी थी। पुलिस ने भी गोली चलाई थी इसमें मिट्टू कंजर घायल होने के कारण पकड़ा गया था,जबकि राकेश और गोविंद फरार हो गए थे। पुलिस केस दर्ज कर दोनों को तलाश रही थी। एसएसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने राकेश पर 10 हजार और गोविंद पर पांच हजार ईनाम घोषित किया हुआ है।

ऐसे आए घेरे में

बताया जाता है रात करीब 3.30 बजे लाईट गई थी। कुछ ग्रामीण खेत जा रहे थे। इसी दौरान चौकीदार द्वारा चोरों के धर्मशाला में घूसने का शोर मचा दिया। आवाज सूनकर ओर ग्रामीण भी घरों से निकल गए और धर्मशाला से बाहर जाने वाले रास्तों को धेर लिया। दो चोर सामने आए और हमला करने लगे तो ग्रामीणों ने लाठियों से पीटाई शुरू कर दी। इस दौरान एक कब भाग गया पता नहीं चला।

Next Post

महिला के कपड़ों में वारदात करने पहुंचा

Sat Dec 10 , 2022
वृद्धा को धमकाया, आभूषण और चुराई नगदी उज्जैन, अग्निपथ। धन्नालाल की चाल में शनिवार सुबह लाखों की चोरी होना सामने आया। बदमाश ने महिला के कपड़े पहन रखे थे। जिसका फुटेज सामने आने पर पुलिस तलाश में जुट गई है। नीलगंगा थाना पुलिस ने बताया कि धन्नालाल की चाल में […]