मप्र के साथ ही नागदा क्षेत्र में लघु उद्योग स्थापित करने के लिए उद्योग मंत्री सकलेचा को दिया मांग पत्र

केबिनेट मंत्री सकलेचा एवं सिलावट का किया सम्मान

नागदा, अग्निपथ। मप्र शासन के उघोग मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा से शुक्रवार दोपहर 3 बजे कोठी पेलेस इन्दौर में राजेश सकलेचा एव सुमित मोहता ने मप्र के साथ ही नागदा शहर के लिये अप कमिंग प्रोजेक्ट जैसे हार्डवेयर ( कम्प्युटर ) उघोग,कारबन केड्रिट,ई- वेस्ट जैसे अन्य उद्योगो के विषयो पर चर्चा कर नगर को नई औधोगिक प्रणाली की सौगात देने की बात रखते हुए नगर की स्थिति से भी अवगत कराया वही दुसरी और आलोट विधानसभा क्षेत्र में लघु उद्योग स्थापित करने हेतु राकेश दायमा, संजय सिंह सिसोदिया द्दारा आलोट क्षेत्र के लिये माग पत्र दिया, मंत्री श्री सकलेचा ने आश्वस्त किया कि जल्द ही आलोट क्षेत्र को यह सौगात प्रदान कि जायेगी।

श्री सकलेचा ने चर्चा के दौरान बताया कि मप्र में 100 औद्योगिक कलस्टर बनाये जायेगे इससे पुरे प्रदेश के युवाओ को रोजगार के स्वर्णमय अवसर प्राप्त होगे तथा मप्र में अपार लधु उद्योगो से प्रदेश में अच्छे व्यापार व्यवसाय के अवसर युवाओ को प्राप्त होगे तथा औद्योगिक कलस्टर मॉडल की जानकारी से भी अवगत कराया।

केबिनेट मंत्री सकलेचा एवं सिलावट का किया सम्मान

भेंट के पश्चात् केबिनेट मंत्री श्री सकलेचा का राजेश सकलेचा,सुमित मोहता नागदा राकेश दायमा,संजय सिसोदिया आलोट एवं अरविन्द तिवारी इन्दोर द्दारा शॉल – माला व स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया वहीं दूसरी ओर श्री सिलावट के मार्गदशन में इन्दौर क्षेत्र में भव्य भागवत कथा का आयोजन चल रहा है इसी अवसर पर केबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट का शॉल – माला एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया।
कार्यक्रम पश्चात् बतौर मुख्य अतिथि श्री सकलेचा के साथ नवीन औघोगिक अत्याधुनिक मशीनों की प्रदशर्नी का मुआयना किया गया। इस कार्यक्रम में देश प्रदेश के प्रख्यात उद्योगपतियों ने भी हिस्सा लिया।

Next Post

बोल बोले बोल तुझको क्या चाहिए..पर गुंडों ने लहराए हथियार

Sat Dec 17 , 2022
पुलिस ने दर्दे दिल की दवा चाहिए बजवाकर उतारी खुमारी इंदौर, अग्निपथ। बोल बोले बोल तुझको क्या चाहिए, मुझको दर्दे दिल की दवा चाहिए… गाने पर बदमाशों ने अपने साथी के बर्थडे पर धारदार हथियार लहराए। वीडियो वायरल होने पर पुलिस सभी को थाने ले आई। थाने में इनको जोरदार […]