पहचान छुपाकर की दोस्ती, 36 टुकड़े करने की धमकी

युवती को किया ब्लैकमेल, हिंदू संगठनों ने जाल बिछाकर पकड़ा

इंदौर, अग्निपथ। नवरात्रि पर एक युवक ने पहचान छुपाकर युवती को अपने प्रेम के जाल में फंसाया। जब युवती को उसकी असलियत पता चली तो आरोपी ने उसके 36 टुकड़े करने की धमकी दी। हिंदू संगठन ने रणनीति बनाकर आरोपी का पकड़ा और उसका जुलूस निकाला।
मामला इंदौर के राजेंद्र नगर का है। बजरंग दल के संयोजक तन्नू शर्मा ने बताया की युवती नवरात्रि के समय गरबा करने जाती थी। वहीं उसकी पहचान आरोपी आफताब खान से हुई। आरोपी ने अपनी पहचान छुपाते हुए उसे अपना नाम राहुल बताया था। इसके बाद युवती से पहचान बढ़ाते हुए प्यार के जाल में फंसा लिया।

युवती के भाई ने मांगी थी मदद

इस बीच जब युवती को उसकी सच्चाई पता चली तो उसने बातचीत करना बंद कर दिया। लेकिन आफताब उसे बार-बार मिलने के लिए दबाव बनाता रहा। ब्लैकमेल करने के साथ उसे जान से मारने की धमकी भी देता था। परेशान होकर उसने यह बात अपने भाई को बताई। भाई ने बजरंग दल से संपर्क किया।

मिलने के बहाने आरोपी को बुलाया

हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों के कहने पर युवती ने शनिवार को आफताब को मिलने के लिए गार्डन में बुलाया। जहां पहले से मौजूद पदाधिकारियों ने उसकी पिटाई की और रीजनल पार्क से भंवरकुआं तक उसका जुलूस भी निकाला। रास्ते में बच्चों से उसकी पिटाई भी करवाई। इसके बाद आफताब को पुलिस को सौंप दिया।

पीडि़ता बोलीं-मुझे पीटा, गला दबाया :

पीडि़ता ने अपनी शिकायत में बताया कि आफताब ने उस पिटाई करते हुए कहा था कि वह पूरी तरह से उसके जाल में फंस चुकी है। जमीन पर गिराने के बाद मारपीट करते हुए गले पर अपना पैर रखा ओर कहां कि तुम्हारे फोटो वीडियो मेरे पास है अगर मेरा कहना नहीं माना तो तुम्हारे भी 36 टुकड़े कर जंगल में फेंक दूंगा। जिसके बाद मैंने अपने भाई को मामले की जानकारी दी थी।

Next Post

पैदल शिर्डी जाएंगे इंदौरी भक्त, पैदल पूरा करेंगे 425 किमी का सफर

Sun Dec 18 , 2022
इंदौर, अग्निपथ। इंदौर से सांई भक्त पैदल शिर्डी तक यात्रा करेंगे। ये यात्रा इंदौर के बड़ा गणपति चौराहे से 23 दिसम्बर को सुबह 10 बजे शुरु होगी। ये पैदल यात्रा 425 किमी लंबी है। इस यात्रा में 200 भक्त शामिल होंगे जो पैदल यात्रा करेंगे। यात्रा के दौरान रास्ते में […]