बुकिंग बाबू ने तत्काल टिकिट बनाने पर मांगे अतिरिक्त रुपये, यात्री ने की शिकायत

बेरछा, अग्निपथ। नए साल में रविवार सुबह बेरछा रेलवे स्टेशन पर प्रात: 7 बजे बेरछा निवासी जितेंद्र राव येवले ने पहला नंबर लिया तथा तत्काल टिकिट के निर्धारित समय पर स्टेशन पर पहुंचकर ट्रेन संख्या 12976 में रिजर्वेशन काउंटर से तत्काल की टिकिट बनवाई गई। तत्काल टिकिट बनने पर यात्री जीतू राव से ड्यूटीरत बुकिंग बाबू वैभव डेकाटे ने टिकिट में दर्ज राशि से अतिरिक्त राशि की मांग कर इसके उपरांत ही टिकिट देने की बात कही।

जिसको लेकर गुस्साए यात्री ने विधिवत शिकायत पुस्तिका, रेलवे के ट्वीटर आईडी सहित अन्य स्थानों पर लिखित में शिकायत दर्ज कराई है। यात्री जितेंद्र येवले ने शिकायत करते हुए लिखा है। वह टिकट खिडक़ी पर जयपुर के लिए रिजर्वेशन कराने हेतु गए थे। उसका पहला नंबर होने के बावजूद बुकिंग बाबू ने उसे परेशान किया ओर अतिरिक्त दो सौ रुपए की मांग की तथा तभी टिकिट दिए जाने की बात भी गई।

इसको लेकर स्टेशन अधीक्षक बेरछा को भी शिकायत की गई।जानकारी के अनुसार उक्त बुकिंग बाबू की पूर्व में भी टिकट के लेनदेन में अतिरिक्त रुपये वसूली की शिकायतें भी मिली है। इस दौरान उपसरपंच हनुमंत राव, मुकेश राठौर,बंसती मेडा, दिलीप जैन,सौदान सिंह,पप्पू एजेंट सहित ग्रामीणजन मौजूद थे।

Next Post

सीजन की दूसरी सबसे ठंडी रात, पारा 8.7 डिग्री

Mon Jan 2 , 2023
पाला पडऩे की संभावना, बर्फीली हवा से दिन भी ठंडा उज्जैन, अग्निपथ। शहर में पांच दिन में दूसरी बार सीजन की सबसे सर्द रात सोमवार को दर्ज की गई। पारा गिरकर 8.7 डिग्री पर पहुंच गया। शाम को बर्फीली हवा की गति तेज होने से फिर से ठंड ने गति […]