जनपद पंचायत अध्यक्ष के पति पर छेड़छाड़ व धमकाने का प्रकरण दर्ज

गिरफ्तारी को लेकर रहवासियों ने दिया ज्ञापन

धार, अग्निपथ। जिले के राजगढ़ के एक मोहल्ले में दो बहनों से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। यह छेड़छाड़ किसी युवक ने नहीं बल्कि भाजपा समर्थित जनपद पंचायत अध्यक्ष पति देवा सिंगाड़ ने की है। बालिकाओं की रिपोर्ट पर पुलिस ने अध्यक्ष पति पर छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। साथ ही रहवासियों ने जपं अध्यक्ष पति की अचल संपत्तियों की जांच कर कार्रवाई की मांग को लेकर एक आवेदन एसडीएम सरदारपुर राहुल चौहान को भी आवेदन सौंपा है।

ज्ञापन में रहवासियों ने बताया सरदारपुर जनपद पंचायत अध्यक्ष के पति देवा सिंगाड पिता थावरिया ने 1 जनवरी की रात राजगढ़ के पिपलीटोडी मोहल्ले में नशे की हालात में पहुंचा था। जहां उसने घर में घुसकर दो नाबालिग लड़कियों पर हमला कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया था। इसके बाद देवा सिंगाड़ दोनों नाबालिगों को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया था। सिंगाड़ पर पुलिस ने बलात्कार, मारपीट, पॉक्सों एक्ट के प्रकरण भी दर्ज किया है। इसके बाद भी राजनीतिक रसूखों के कारण उसकी गिरफ्तारी नहीं की जा रही है।

अवैध संपत्तियों की जांच की मांग

पीपलीटोड़ी के लोगों ने ज्ञापन में बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा प्रदेश के गुंडो व माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाकर उनकी अवैध संपत्तियों पर कार्रवाई की जा रही है। सरदारपुर जपं अध्यक्ष पति देवा सिंगाड़ कि राजगढ़, अमोदिया, दत्तीगांव, महापुर सहित क्षेत्र में कई स्थानों पर अवैध संपत्तियां है, जिनकी जांच प्रशासन द्वारा की जाने चाहिए। इन अचल संपत्तियों की जांच कर कार्रवाई की जान चाहिए।

हत्या, लूट सहित गैंगरेप के केस

निवासियों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि देवा सिंगाड़ पर पूर्व में हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, डकैती जैसे संगीन प्रकरण थानों में दर्ज है। सिंगाड़ पर पूर्व में जिलाबदर की कार्रवाई हो चुकी है। सिंगाड़ से दुव्र्यवहार से क्षेत्र में भय का माहौल है। बहन-बेटियां असुरक्षित महसूस कर रही है।

आंदोलन की चेतावनी

ज्ञापन में रहवासियों ने सिंगाड़ की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा कि सिंगाड़ को भाजपा के बडे नेताओं व मंत्रियों का संरक्षण प्राप्त है, जिससे वह खुलेआम क्षेत्र में दंबगई करता है। रहवासियों ने ज्ञापन देकर चेतावनी दी है कि सिंगाड़ की गिरफ्तारी नहीं होती है तो रहवासियों द्वारा आंदोलन किया जाएगा।

Next Post

शाजापुर-सुंदरसी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लाखों का माल बरामद

Tue Jan 3 , 2023
एसपी ने प्रेसवार्ता कर किया खुलासा शाजापुर। जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई चोरी की वारदातों में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही माल बरामद करने में सफलता हासिल की है। पूरे मामले का पुलिस अधीक्षक जगदीश डाबर ने मंगलवार को सीसीटीवी कंट्रोल रूम पर […]