कार चालक की आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर कार व मोबाइल लूटे

देवास, अग्निपथ। शहर के बाहर बायपास मार्ग पर लूट की वारदात करने वाला गिरोह सक्रिय है। आए दिन चलते या फिर खड़े वाहनों से कटिंग कर किराना, शराब, वॉशिंग मशीन, एसी, कूलर आदि सामान पर हाथ साफ करने के साथ ही लूटपाट करने वाले भी सक्रिय रहते हैं। ऐसी ही एक वारदात में तीन बदमाशों ने कार चालक की आंखों में मिर्च पावडर झोंककर करीब 9 लाख रुपए कीमती कार व मोबाइल लूट लिया।

मामले में भौंरासा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ लूट का केस दर्ज करके जांच शुरू की है। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपियों को सांवेर क्षेत्र में दबोच लिया गया है, जल्द ही पुलिस टीम इस वारदात का खुलासा कर सकती है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फरियादी मोहित पिता रामपाल मीणा निवासी ग्राम भंडारिया खंडवा कार लेकर भोपाल की और जा रहा था। कार मेंं अरुण पिता बबलू, सागर पिता राजेश सोलंकी दोनों निवासी गांधीनगर इंदौर व अनिल निवासी बंगाली चौराहा इंदौर सवार थे। भौंरासा थाना क्षेत्र के ग्राम सिखेड़ी नाका के समीप पेट्रोल पंप के पास तीनों बदमाशों ने कार चालक मोहित की आंखों में मिर्च पाउडर झोंका और स्विफ्ट कार जिसकी अनुमानित अनुमानित कीमत 9 हजार रूपए लूट लिया और कार सहित भाग निकले।

बताया गया है कि वारदात 5 जनवरी रात की है। फरियादी मोहित ने वारदात के बाद कार व वारदात करने वाले तीनों आरोपियों को तलाशा लेकिन नहीं मिले जिस पर फरियादी ने शुक्रवार देर रात इसकी शिकायत भौंरासा थाना पुलिस को की जिस पर पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर उक्त तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 394 के तहत अपराध दर्ज किया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को सांवेर क्षेत्र में पुलिस ने पकड़ कर लूट की सामग्री जब्त कर आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Next Post

कोर्ट ने खारिज की विधायक चावला की अग्रिम जमानत याचिका

Sat Jan 7 , 2023
2 महीने से फरार विधायक की बढ़ी मुसीबत, 23 जनवरी तक कोर्ट में होना है पेश आलोट, अग्निपथ। कानून से ऊपर कोई नहीं, जनप्रतिनिधि कानून की मर्यादाओं का पालन करते हुए अपने कार्य करें। यदि खाद की किल्लत थी तो प्रशासन को अवगत करवाना था ना कि किसानों को सरकारी […]