खेत से मिट्टी खोदने की बात पर दो पक्ष भिड़े, एक दर्जन घायल

इंगोरिया क्षेत्र में हुई घटना,पूर्व सरपंच भी भर्ती

उज्जैन,अग्निपथ। बडऩगर रोड के एक गांव में खेत से मिट्टी खोदने की बात पर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। मारपीट में दोनों ओर से एक दर्जन लोग घायल हो गए। मामले में इंगोरिया पुलिस ने गुरुवार को 16 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

ग्राम दंगवाड़ा के राहुल पिता भरतलाल चौधरी व गांव के ही शिव उर्फ सुमित पिता सत्यनारायण जाट का बुधवार को खेत के रास्ते से मिट्टी निकालने की बात पर विवाद हो गया था। इसी के चलते रात करीब 10 बजे घर के बाहर तापते समय राहुल उसके भाई बबलू,राधेश्याम,ईश्वर, नारायण पर रवि,सुमित, राजाराम, सेवाराम,विजय, विकास व समरथ को पाईप लाठी से हमला कर घायल कर दिया। दूसरी ओर शिव उर्फ सुमित पिता सत्यनारायण जाट, रवि, भरत,विकास,राजाराम व समरथ भी घायल हुए है।

शिव ने आरोप लगाया कि उन पर राधेश्याम उर्फराधू, चौधरी,नागेश्वर, इंदरसिंह राजपूत,राजू उर्फ राजाराम धोबी, नारायण आदि ने लाठी पाईप से हमला किया है। टीआई अमित सोलंकी ने बताया कि दोनों पक्षों के घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। और एक ओर से राहुलव दूसरे पक्ष से शिव की रिपोर्ट पर 8-8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। याद रहे भरत जाट पूर्व सरपंच है और नागेश्वर चौधरी वर्तमान सरपंच का पुत्र है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

इंस्टाग्राम पर गांजा पीते फोटो पोस्ट करने वाली चाकू के साथ धराई

Thu Jan 12 , 2023
बदमाशों के साथ रहने पर हुआ था चाकू से हमला उज्जैन,अग्निपथ। शहर में अब बदमाशों के साथ कुछ युवतियों को भी इंस्टाग्राम पर अर्नगल फोटो डालने का भूत सवार हो गया है। गुरुवार को पंवासा पुलिस ने गांजे पीते और नकली पिस्टल लहराते हुए पोस्ट करने वाली ऐसी ही एक […]