मौसी से अनैतिक संबंध गर्भवती हुई तो खुलासा

इंदौर, अग्निपथ। सामाजिक रिति-रिवाज का हवाला देकर एक युवक ने अपनी ही मौसी से रेप किया। युवक ने रेप के बाद समाज की मान्यता के अनुसार शादी करने की बात कही। इसके बाद कई बार उसका शारीरिक शोषण किया। मौसी गर्भवती हो गई तो शादी से इनकार कर दिया। इतना ही नहीं आरोपी ने अपनी ही मौसी के जेवर भी हड़प लिए।

एक जगह मौसी के रिश्ते की बात हुई तो उसे भी तुड़वा दिया। अब पीडि़ता ने अपने पिता के पास आकर अपनी ही बहन के लडक़े के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे कोर्ट में पेश किया गया। यहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है।
छत्रीपुरा थाने की एसआई नीलमणि ठाकुर के मुताबिक सोमवार को 26 वर्षीय युवती थाने आई थी। उसने बताया कि वह एक पार्लर पर काम करती है। उसकी बहन के बेटे सौरभ का उसके घर पर आना-जाना था।

करीब दो साल पहले सौरभ ने उसे अपने घर बुलाया था। यहां उसने कहा कि वह उसे पंसद करता है और उससे शादी करना चाहता है। पीडि़ता ने आपस में रिश्तेदारी होने की बात कहते हुए इनकार कर दिया। इस पर सौरभ ने सामाजिक रिवाज का हवाला देते हुए कहा कि हमारे समाज में अगर किसी लडक़ी से शारीरिक संबंध बन जाएं तो शादी उसी से करना पड़ती है। इसके बाद भी युवती ने इनकार किया। लेकिन सौरभ ने जबरदस्ती करते हुए संबंध बनाए और समय आने तक चुप रहने के लिए कहा।

गर्भवती होने पर धमकाया

मार्च 2022 में युवती ने फिर से सौरभ से संपर्क किया और बताया कि वह गर्भवती है। इस पर सौरभ ने चुप रहने के लिए कहा और बोला कि वह अभी शादी के लिए तैयार नहीं है। सौरभ ने कहा कि यह बात किसी को बताई तो उसे और परिवार को जान से खत्म कर देगा। इसी दौरान उसका मिसकेरेज हो गया। युवती ने डर के चलते यह बात किसी को नहीं बताई।

शादी की बात चली तो तुड़वा दिया रिश्ता

पीडि़ता ने यह भी बताया कि उसकी शादी की बात समाज में दूसरी जगह चली थी। सौरभ को उसकी मां यानि पीडि़ता की बहन के माध्यम से इस बात की जानकारी लग गई। उसने यह रिश्ता तुड़वा दिया। बाद में बिना शादी के ही साथ रहने के लिए कहने लगा।

बीमारी का बहाना कर जेवर भी हड़प लिए

सौरभ ने बीमारी का बहाना करते हुए युवती से कान की बाली, झुमके, नाक की रिंग ले लिए और एक ज्वेलर के यहां गिरवी रख दिया। उन पैसों से उसने अपना उपचार कराने की बात कही और बाद में जेवर वापस दिलाने का झांसा दिया। लेकिन एक साल तक उसने अपनी मौसी के जेवर नही छुड़वाए। पुलिस अब इस मामले में ज्वेलर से भी पूछताछ करेगी।

Next Post

इंदौर में फोर्ड कंपनी के शोरूम में घुसे चोर

Wed Jan 18 , 2023
दीवार फांद कर घुसे, लॉकर से लाखों रुपए लेकर हो गए फरार इंदौर, अग्निपथ। इंदौर के राजेन्द्र नगर इलाके में फोर्ड कंपनी के शोरूम में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। चोर यहां से लॉकर का ताला तोडक़र लाखों रुपए चुराकर ले गए। बताया जाता है कि शोरूम में लगे […]