निजी बैंक मैनेजर को चाकू दिखाकर छीनी बाइक

पर्स और मोबाइल पर लेकर भागे तीन बदमाश

उज्जैन, अग्निपथ। बीती रात निजी बैंक मैनेजर को बडऩगर मार्ग पर तीन बदमाशों ने चाकू दिखाकर रोका और बाइक, पर्स के साथ मोबाइल छीनकर भाग निकले। वारदात के बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरु की है।

इंगोरिया के मालपुरा में रहने वाला लाखन पिता नाथुसिंह राठौर पूनावाला फायनेंस बैंक ऋषिनगर में मैनेजर है। शुक्रवार रात बाइक से घर लौट रहा था। बडऩगर मार्ग पर चंदूखेड़ी के समीप बाइक पर आए तीन बदमाशों ने उसे रोक लिया और चाकू दिखाकर बाइक, मोबाइल और पर्स छीनकर भाग निकले। वारदात के बाद लाखन ने समीप पेट्रोल पंप कर्मचारियों की मदद मांगी और पुलिस को कॉल किया। चिंतामण थाना पुलिस चंदूखेड़ी पहुंच गई थी। बदमाशों की तलाश शुरु की गई। लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया था।

मामले में शनिवार को लूट का प्रकरण दर्ज कर क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखना शुरु किये है। बदमाश वारदात के बाद उज्जैन की ओर भागना सामने आए है। जिनकी तलाश की जा रही है। चिंतामण थाना पुलिस ने बताया कि फरियादी के अनुसार उसके पर्स में 7 हजार रुपये नगद रखे थे। बदमाश पीछे से आये थे और ओव्हर टेक कर उसे रोका था। वारदात 8.30 बजे के लगभग की होना सामने आई है। बदमाशों की बाइक के न बर भी आधे-अधूरे थे।

अपाहिज होने पर किसान को आर्थिक मदद

उज्जैन, अग्निपथ। खाचरौद तहसील के ग्राम फर्नाखेड़ी निवासी प्रभुलाल पिता रामलाल पाटीदार की वर्ष 2021 में अपने खेत में कृषि कार्य करते समय रोटावेटर मशीन में पैर फंस जाने से एक पैर पूरी तरह से कट गया था। उक्त कृषि अपने घर में एकमात्र कमाने वाला व्यक्ति है। आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण कलेक्टर ने खाचरौद तहसील के एसडीएम के प्रकरण के आधार पर प्रभुलाल को एक लाख रुपये की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की है।

Next Post

बदमाशों ने 11 दुकानों के ताले तोड़ चुराया लाखों का माल

Sat Feb 4 , 2023
ढाबला फंटा क्षेत्र में वारदात, फुटेज में दिखे 5 चोर उज्जैन, अग्निपथ। बदमाशों ने शुक्रवार-शनिवार रात भैरवगढ़ थाना क्षेत्र में धावा बोला और 11 दुकानों के ताले तोड़ दिये। सुबह वारदात का पता चलने पर पुलिस जांच के लिये पहुंची थी। भैरवगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि ढाबला फंटा पर […]
Tala toda