दराते से की पत्नी की हत्या, बचाव में पत्नी ने पति की नाक काटी

नलखेड़ा, अग्निपथ। समीपस्थ ग्राम कुशलपुरा में पति-पत्नी के विवाद में पति ने पत्नी के ऊपर धारदार हथियार से हमला बोल दिया जिसमें पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई वही पत्नी ने अपने बीच बचाव में पति की नाक काट दी जिसे घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां से जिला चिकित्सालय आगर रेफर किया गया।

थाना प्रभारी शशि उपाध्याय ने बताया की कुशलपुरा निवासी त्रिलोक पाटीदार एवं उसकी पत्नी कृतिका उर्फ बबीता पाटीदार उम्र 30 वर्ष प्रतिदिन की तरह शनिवार को अपने खेत पर काम करने गए थे तभी दोपहर 3:00 बजे के लगभग किसी बात को लेकर पति त्रिलोक पाटीदार और उसकी पत्नी कृतिका उर्फ बबीता पाटीदार में विवाद हो गया जिसमें त्रिलोक पाटीदार ने अपनी पत्नी कृतिका उर्फ बबीता बाई पर दराते से सिर व हाथ पर हमला कर दिया वही बबीता बाई ने भी अपने बीच बचाव में पति त्रिलोक पाटीदार की दराते से नाक काट दी। गंभीर चोट होने से बबीता बाई की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद पति ने खाया जहरीला पदार्थ

विवाद में पत्नी की हत्या करने के पश्चात पति त्रिलोक पाटीदार द्वारा जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी भी तबीयत बिगड़ गई। बेटे ने गांव में आकर गांव वासियों को मामले की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद एसडीओपी पल्लवी शुक्ला थाना प्रभारी शशि उपाध्याय एवं बड़ागांव चौकी प्रभारी माधवसिंह परिहार मौके पर पहुंचे एवं बबीता बाई के शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया

पति तिलक पाटीदार को किया आगर रेफर

पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर बबीता बाई के शव को पोस्टमार्टम हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया वहीं पति त्रिलोक पाटीदार की स्थिति गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद आगर जिला चिकित्सालय रेफर किया गया।

प्रारंभिक जांच में पति पत्नी विवाद में पति द्वारा पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है मामले की जांच की जा रही है।

– शशि उपाध्याय थाना प्रभारी थाना नलखेड़ा

Next Post

इंदौर में वकील को सर तन से जुदा की धमकी

Sat Feb 4 , 2023
बाइक सवार युवक बोले उदयपुर की घटना जैसा कर देंगे हश्र इंदौर, अग्निपथ। इंदौर में एक वकील को दो युवकों ने धमकी दी। युवकों ने पहले तो बाइक से रोकने की कोशिश की, मगर रोक नहीं पाए। वकील के वहां से थोड़ा आगे बढऩे के बाद दोबारा आए और गाड़ी […]