डकैती की योजना बनाते हुए 4 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

नलखेड़ा, अग्निपथ। नगर सेठ के यहां डकैती की योजना बनाते हुए चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है वही एक आरोपी मौका पाकर फरार हो गया पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल भी जब्त की है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 4 जनवरी को नगर से 3 किलोमीटर दूर सामरी बिजली ग्रिड के पीछे जंगल में तालाब की पाल के पास झाडिय़ों की आड़ में नलखेड़ा में नगर सेठ के यहां डकैती की योजना बनाने की जानकारी मुखबिर से पुलिस को प्राप्त हुई थी। पुलिस टीम ने बताए गए स्थान से चार आरोपी ईश्वर उर्फ एलकार पिता चंदरसिंह गुर्जर (29) निवासी मुकेश पिता बलदेव गुर्जर (30) अंबाराम उर्फ मुलिया पिता गंगाराम मालवीय (26) (तीनों निवासी ग्राम भीलखेड़ी पटना, थाना नलखेड़ा) एवं राजकुमार पिता मांगीलाल माली मेवाड़ा (30) निवासी नलखेड़ा को गिरफ्तार किया है।

वही एक और आरोपी सागर पिता ओंकारसिंह गुर्जर निवासी पिपलिया सेंत थाना नलखेड़ा मौका देखकर फरार हो गया। पकड़े गए आरोपियों से अवैध हथियार भी जब्त किए गए हैं। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध 399 402 25 आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

आरोपियों के कब्जे से की गई चार मोटरसाइकिल जब्त

थाना प्रभारी शशि उपाध्याय ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से बिना नंबर की काले रंग की एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल, एक मोटरसाइकिल जिसके नंबर एमपी 09 वीए 9245 लिखा है। एक बाइक हीरो कंपनी की एचएफ डीलक्स जिसके नंबर एमपी 70 एम 7619 लिखा है। इसके साथ ही एक और मोटरसाइकिल जो हीरो हौंडा कंपनी की बिना नंबर की जिसके चेचिस नंबर घीसे हुए आरोपियों से जब्त की है। जब्त किए गए वाहनों से थाना नलखेड़ा के अन्य अपराध एवं लीमा चौहान से चोरी की गई मोटरसाइकिल का खुलासा किया है।

Next Post

जिले का सबसे बड़ा उत्कृष्ट गार्डन बनेगा नागदा में : गेहलोत

Thu Feb 9 , 2023
रेलवे की जमीन का हस्ताक्षरयुक्त समझौता पत्र सौंपा नागदा, अग्निपथ। नगर पालिका परिषद नागदा अध्य्क्ष सन्तोष ओपी गेहलोत के नेतृत्व में एप्रोच रोड़ ब्रिज के समीप रेलवे की खाली भूमि को विकसित करने के लिए पार्क का प्रस्ताव किया गया था रेलवे को अनुमति के लिए आवेदन पत्र दिया गया […]