पुलिस की एक तरफा कार्रवाई के विरोध में राजपूत करणी सेना ने चिंतामन थाने का किया घेराव

पुलिस ने दिया 24 घंटे में कार्रवाई का आश्वासन, 2 घंटे तक चलता रहा प्रदर्शन

उज्जैन, अग्निपथ। आज राजपूत करणी सेना और राजपूत समाज द्वारा पुलिस की एकतरफा कार्रवाई के विरोध में थाने का घेराव कर नारेबाजी की। एससी एसटी एक्ट हटाने और घायल की तरफ से एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।
सुमित सिंह ठाकुर ने बताया गांव मुंडला सुलेमान में रविदास समाज के कुछ लोगों ने खेत पर गए राजूपत किसान भाई को पकड़ कर कमरे में कैद कर दिया गया, जिसको बचाने और बातचीत करने गए राजपूत समाज के लोग और किसान भाइयों के ऊपर छत पर महिलाओ में पत्थर फेंके, जिसमें 4 किसानों को गंभीर रूप से चोट आई। राजपूत समाज के किसानों को झूठी धाराओं में फंसाया गया है और पुलिस की एक तरफा कार्रवाई की है, जिसके विरोध में राजपूत करणी सेना और राजपूत समाज, किसान के सैकड़ों संख्या में उज्जैन चिंतामन थाने का घेराव कर नारेबाजी की।
राजपूत करणी सेना के प्रदर्शन करीब 2 घंटे तक चलता रहा। उसके बाद पुलिस अधिकारियों में राजपूत करणी सेना के पदाधिकारी एवं समाज बंधुओं को घायल परिवार की तरफ से 24 घंटे में एफआईआर दर्ज करने का आश्वासन दिया। उसके बाद प्रदर्शन समाप्त किया गया। प्रदर्शन में अनुराग प्रताप सिंह इंदौर जिला अध्यक्ष श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना, शयन सिंह दिखित प्रदेश अध्यक्ष श्री राजपूत करणी सेना मूल, शेर सिंह पहलवान प्रदेश कार्यकारिणी अध्यक्ष श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना आदि मौजूद रहे।

Next Post

किराना दुकान संचालक पर गोली चलाने वाले हिरासत में

Sat Feb 11 , 2023
माकड़ोन के रुपाखेड़ी में हुई थी घटना उज्जैन, अग्निपथ। किराना दुकान संचालक पर गोली चलाने वाले बदमाशों को कुछ घंटे बाद ही माकडोन पुलिस ने हिरासत में लिया। गनीमत यह रही थी कि दुकान वाला फायर होते ही झुक गया था, जिसके चलते गोली ऊपर से निकल गई थी। माकडोन […]