जिला अस्पताल के ब्लड बैंक में लैब टैक्नीशियन ने फांसी लगाई

सुसाइड नोट में लिखा बच्चों मैं तुम्हारे लिए कुछ नहीं कर पाया

उज्जैन, अग्निपथ। जिला अस्पताल में मंगलवार को बल्ड बैंक के लैब टेक्नीशियन ने फांसी लगा ली। अस्पताल के स्टोर रूम में सुसाइड का पता चलते ही कर्मचारियों में हडक़ंप मच गया। मौके से कोतवाली पुलिस को सुसाईड नोट मिला है,जिसमें लिखा है कि बच्चों में तुम्हारे लिए कुछ नहीं कर पाया। मामले में पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

मनीष धवन
मनीष धवन

अलकापुरी निवासी मनीष धवन जिला अस्पताल के ब्लड बैंक के स्टोर रूम में लेब टैक्निशियन था। मंगलवार दोपहर लंच टाईम में जब सभी कर्मचारी खाना खाने गए थे उसी समय धवन ने स्टोर रूम में फांसी लगा ली। ड्यूटी पर लौटने पर कर्मचारियों को घटना का पता चला। सूचना मिलते ही कोतवाली टीआई एनबीएस परिहार पहुंंचे और शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया।

बाद में एफएसएल अधिकारी प्रीति गायकवाड़ भी पहुंची और जांच की। इस दौरान मौके से मनीष द्वारा दो लाईन का सुसाईड नोट मिला है,जिसमें उसने तीनों बच्चों के लिए लिखा है कि वह उनके लिए कुछ नहीं कर पाया।

बयान से खुलेगा राज

टीआई परिहार ने बताया कि सुसाईड नोट में सिर्फ बच्चों के लिए मैसेज है। आत्महत्या की वजह नहंीं लिखी है। मामले की जांच कर परिजनों के बयान लेने से संभवत: कारण पता चल सकेगा।

Next Post

दीपोत्सव का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने हेतु दीपक जमाने का कार्य आज से शुरू

Tue Feb 14 , 2023
वर्ल्ड रिकॉर्ड की टीम उज्जैन आई उज्जैन, (एसएन शर्मा) अग्निपथ। महाशिवरात्रि पर्व पर शिव ज्योति अर्पणम के भव्य दीपोत्सव के माध्यम से 21 लाख दीपक लगाए जाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाए जाने को लेकर प्रदेश एवं जिला प्रशासन युद्ध स्तर पर तैयारियां कर रहा है। आज 15 फरवरी से रामघाट […]