इंगोरिया में हुई चोरी के दो आरोपी हिरासत में

90 हजार के आभूषण, 4 लाख का वाहन बरामद, 3 की तलाश

उज्जैन/बडऩगर, अग्निपथ। डेढ़ माह पहले हुई चोरी की वारदात में शामिल 2 बदमाशों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। दोनों ने अपने तीन साथियों के साथ वारदात करना कबूल किया है। पुलिस ने 90 हजार के आभूषण और नगदी बरामद की है।

इंगोरिया थाना क्षेत्र के ग्राम बलेड़ी में 27-28 दिसंबर की रात घनश्याम पिता भगवानसिंह के मकान का ताला तोडक़र अज्ञात बदमाशों ने लाखों की चोरी को अंजाम दे दिया था। डेढ़ माह बाद मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने बुधवार रात 2 बदमाशों को हिरासत में लिया। बदमाश नरेन्द्र बांछड़ा और उमेश बांछड़ा ने पूछताछ में कबूल किया कि दोनों ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर 90 हजार का माल व 4 लाख कीमत की गाड़ी बरामद की है।

एसआई शांतिलाल मौर्य ने बताया कि बदमाश मनासा नीमच के रहने वाले है। जिनका अपराधिक रिकार्ड भी खंगाला जा रहा है। गुरुवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। तीनों फरार बदमाशों की तलाश में एक टीम मनासा ोजी जाएगी।

टीआई अमित सोलंकी के अनुसार दोनों बदमाशों को गिर तार करने और माल बरामदगी में एसआई शांतिलाल मौर्य के साथ सावन मुवैल, एएसआई दिनेश निनामा, प्रधान आरक्षक राहुलसिंह राठौर, आरक्षक जितेन्द्र पाल, सतीश राठौर, सैनिक राकेश परिहार के साथ सायबर सेल प्रभारी प्रतीक यादव, प्रधान आरक्षक प्रेम सबरवाल की भूमिका रही है।

Next Post

2 घंटे से अधिक लगेंगे महाकाल के दर्शन को 

Thu Feb 16 , 2023
नृसिंह घाट से महाकाल लोक तक पहुंचने में ही लग जायेगा 1 घंटे से अधिक का समय उज्जैन, अग्निपथ। विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर में कल 18 फरवरी को महाशिवरात्रि पर्व का उल्लास बिखरेगा, लेकिन मंदिर प्रबंध समिति नेे केवल 45 मिनट मेें दर्शन करवाने का दावा किया है। नृसिंह […]