चरित्र शंका में पत्नी को पीट-पीटकर कर दी हत्या, सबूत मिटाने के लिए खेत पर जलाया

आरोपी गिरफ्तार

नलखेड़ा, अग्निपथ। नगर से 5 किलोमीटर दूर ग्राम धरोला में दिल दहला देने वाली घटना में पति ने चरित्र शंका में अपनी पत्नी को मार डाला उसके बाद सबूत मिटाने के लिए खेत पर जला दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची उसके पूर्व ही महिला पूरी तरह जल चुकी थी।

पुलिस के अनुसार ग्राम धरोला में मोहन पिता नारायण भील ने चरित्र शंका में पत्नी सीमाबाई (35 वर्ष) को डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। उसके बाद सबूत मिटाने के लिए उसके काका के खेत पर जला दिया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तब तक महिला की लाश पूरी तरह जल चुकी थी। थाना प्रभारी शशि उपाध्याय ने बताया कि पति मोहन उसकी पत्नी सीमा बाई पर चरित्र शंका करता था जिसके चलते सीमा और मोहन में आए दिन झगड़े होते रहते थे मोहन सीमाबाई को कई दिनों से समझा रहा था।

उपाध्याय ने बताया कि शनिवार को भी दोपहर 3 बजे के लगभग घर पर ही मोहन एवं सीमा का विवाद हुआ। उसके बाद मोहन सीमा को लेकर खेत पर गया और डंडे से पीट-पीटकर सीमा की जान ले ली। उसके बाद सबूत मिटाने व लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसके काका के खेत पर वीरान जगह लेकर गया। वहां ले जाकर लाश को जला दिया। उसके बाद मोहन गांव में आ गया।

ग्राम कोटवार ने दी पुलिस को सूचना

उक्त घटना की जानकारी ग्राम के कोटवार द्वारा शनिवार को देर शाम पुलिस को दी गई। कोटवार की सूचना मिलने पर एसडीओपी पल्लवी शुक्ला एवं थाना प्रभारी शशि उपाध्याय मय पुलिस बल के घटनास्थल पर पहुंचे। जब तक महिला का शव पूरी तरह जल चुका था पुलिस द्वारा महिला के शव के कुछ अवशेष बरामद किए गए।

उबड़ खाबड़ रास्ते के चलते पानी का टैंकर पलटा

महिला के जलते शव को बुझाने के लिए पुलिस द्वारा ग्राम वासियों की सहायता से पानी का टैंकर भी घटनास्थल पर भेजा गया था लेकिन उबड़ खाबड़ रास्ते के चलते टैंकर बीच रास्ते में ही पलट गया ।

बेटे ने पिता से पूछा मां कहां है

थाना प्रभारी शशि उपाध्याय ने बताया कि महिला का बगलामुखी मंदिर मे पंडित के यहां कार्य करता है। प्रतिदिन की तरह महिला का बेटा घर आया तो अपनी मां को घर पर नहीं पाकर उसने अपने पिता मोहन से पूछा मां कहा है। तब मोहन ने अपने बेटे को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने महिला की हत्या के आरोपी पति के विरुद्ध 302 हत्या एवं 301 साक्ष्य छुपाने का प्रकरण दर्ज किया गया। पुलिस द्वारा घटना के बाद शनिवार को महिला के आरोपी पति को राउंडअप कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक पहुंचे नलखेड़ा थाने

घटना की सूचना मिलने के बाद जिला पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर नलखेड़ा थाना पहुंचे जहां उन्होंने पूरे घटना की जानकारी लेकर थाना प्रभारी शशि उपाध्याय को निर्देशित किया।

Next Post

शिप्रा नदी में पानी की मांग को लेकर हाहाकार, युवा किसान संगठन ने दिया धरना

Sun Feb 26 , 2023
 नर्मदा शिप्रा लिंक परियोजना सिर्फ योजना बन कर रह गई देवास, अग्निपथ। क्षेत्र के एक दर्जन से ज्यादा गांवों के किसानों ने शिप्रा नदी में पानी की कमी को लेकर धरना दिया। रविवार को दिए धरने पर किसानों ने नर्मदा-शिप्रा लिंक योजना को चालू करने की मांग की। युवा किसान […]