दो एक्टिवा सवारों से साढ़े 16 लाख की स्मैक जब्त

बड़ौद से मदकोटा होते हुए उज्जैन ले जा रहे थे अवैध मादक पदार्थ

आगर मालवा, अग्निपथ। अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ पुलिस द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा हैं। इसी तारतम्य में पुलिस को बडी सफलता मिली हैं। मुखबीर की सुचना पर पुलिस ने उज्जैन के दो आरोपितों से साढ़े 16 लाख रूपए का अवैध मादक पदार्थ स्मैक जप्त की हैं। उक्त दोनों आरोपित बड़ौद से मदकोटा होते हुए स्मैक उज्जैन ले जा रहे थे।

पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति जिनकी उम्र करीब 30 से 35 साल के बीच हैं, बड़ौद से मदकोटा होते हुए नीले रंग की एक्टिवा से पिपलोन होते हुए उज्जैन की तरफ जाने वाले हैं। जिनके पास अवैध मादक पदार्थ स्मैक की पुडिय़ा हैं, अगर तत्काल पिपलोन मदकोटा रोड़ पर पहुंचा जाए तो दोनों अवैध मादक पदार्थ के तस्कर स्मैक सहित पकड़े जा सकते हैं। सुचना मिलने के बाद आगर कोतवाली थाना प्रभारी हरिष जेजूरकर के नेतृत्व में बनाई गई टीम ने मुखबीर द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंची तो पुलिस को मुखबीर द्वारा बताए गए हुलियें व पहनावें के दो व्यक्ति एक्टिवा से आते दिखाई दिए।

जिन्हे रोककर पुछताछ करने पर एक आरोपित ने अपना नाम गौरव राज सिंह सिसौदिया पिता विरेंद्र सिंह सिसौदिया जाति राजपूत 32 वर्ष निवासी अवंतिका कॉलोनी उज्जैन बताया। जबकि दुसरें ने सुंदर पिता नारायण सिंह राठौड़ जाति राजपूत 37 वर्ष निवासी बडऩगर रोड़ मल्लुपुरा बाबा बस्ती उज्जैन का होना बताया।

दोनों आरोपितों की तलाशी ली गई तो दोनों आरोपितों के पास से एक हजार पुडिय़ा (165 ग्राम) स्मैक मिली। जिसे पुलिस द्वारा विधिवत जप्त किया गया। पुलिस ने आरोपितों के पास से एक्टिवा को भी जप्त किया हैं। जप्त की गई स्मैक की कीमत 16 लाख 50 हजार रूपए तथा एक्टिवा की कीमत 70 हजार हैं, इस प्रकार कुल 17 लाख 20 हजार रूपए के माल की जप्त पुलिस ने की हैं।

पुलिस ने दोनों आरोपितों के विरूद्ध 8/21 एनडीपीएस एक्ट के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया हैं तथा घटना में संदिग्ध अन्य आरोपितगणों के सम्बंध में पुछताछ की जा रही हैं।

इनकी रही सराहनीय भुमिका

साढ़े 16 लाख रूपए की स्मैक जप्त करने में पिपलोन चौकी प्रभारी एसआई तरूण कुमार बोडक़े, एएसआई कैलाशचंद्र सोनानिया, भेरूलाल अटारिया, प्रधान आरक्षक दामोदर शर्मा, आरक्षक पोपसिंह गोहिल, राजपाल सिंह चौहान, यशवंत सिंह, जितेंद्र शर्मा की सराहनीय भुमिका रही। एसपी राकेश कुमार सगर ने पुलिस टीम को 10 हजार रूपए के पुरूस्कार देने की घोषणा की हैं।

Next Post

शादी में हर्ष फायर, महिला-बच्चे समेत 4 घायल

Sun Mar 5 , 2023
पिता की बंदूक से बेटे ने किया फायर, गोली के छर्रों से एक की हालत गंभीर धार, अग्निपथ। जिले के सरदारपुर तहसील के ग्राम बामनखेड़ी में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायर में बंदूक से निकलेे छर्रे लगने से 4 लोग घायल हो गए। इनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल […]