रास्ते में पत्थर रखकर आयशर वाहन लूटने वाले चार आरोपियों को थांदला पुलिस ने पकड़ा

क्षेत्र के सभी आरोपी 20 से 25 वर्ष की उम्र के

थांदला, अग्निपथ। थांदला पुलिस ने रास्ते में पत्थर रखकर आईशर वाहन को लूटने वाले 4 लोगों को पकड़ लिया है। इस संबंध में शनिवार को एएसपी पीएल कुर्वे ने मीडिया को जानकारी दी।

कुर्वे ने बताया कि फरियादी कनुभाई पिता गोमा लबाना नवागांव दाहोद का निवासी है। कनूभाई आईशर ट्रक भाड़े पर चलाता है। 27 फरवरी को कनूभाई अपनी आईसर क्रमांक जीजे 20 एक्स 4933 को भाड़े पर थांदला ला रहा था। तभी रात 8:00 बजे थांदला- कुशलगढ़ रोड पर पहुंचने पर रास्ते में पत्थर जमा थे। जिस पर कनुभाई ने गाड़ी से उतर कर रास्ते से पत्थर हटाए। तभी अचानक 20 से 25 वर्ष के चार बदमाश हाथ में फालिया लिए आए और कनुभाई के हाथ से मोबाइल फोन और आईशर वाहन को लूट कर भाग गए। कनुभाई की रिपोर्ट पर थाना थांदला में अपराध पंजीबद्ध किया गया।

जिसको लेकर एसपी अगम जैन के निर्देश पर एसडीओपी रविंद्र सिंह राठी और थाना प्रभारी टीआई कैलाश चौहान ने टीम गठित कर कार्रवाई शुरू की।

मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर मनोज पिता रामचंद्र मैड़ा (23) निवासी नवापाड़ा सहित अन्य 3 लोगों को पुलिस ने पकड़ा। पुलिस ने चारों लोगों से पूछताछ की, तो उन्होंने पत्थर रखकर आईशर वाहन को लूटना स्वीकार किया।

इस घटना में मनोज का साथ पंकज पिता वजहिंग डामोर ( 23 वर्ष) निवासी धनपुरा, विजय मथियास डामोर ( 21 वर्ष) निवासी पाड़ाधामंजर, हकरू पिता देवचंद अमलियार (21 वर्ष) निवासी टीमरवानी को गिरफ्तार किया गया है। इन चारों आरोपियों के बताए गए स्थान से आईशर वाहन और लावा कंपनी का मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

इसमें पुलिस ने घटना में आरोपियों ने द्वारा प्रयुक्त मोटरसाइकिल तथा दो लोहे के धारदार फालिये भी बरामद किए हैं। इस मामले का खुलासा करने में एसडीओपी आरएस राठी और थाना प्रभारी कैलाश चौहान के साथ ही एसआई हीरालाल मालीवाड़, कार्यवाहक एएसआई अशरफ खान, कार्यवाहक प्रधान आरक्षक रुपेश, राजेंद्र आरक्षक अनिल परमार, राहुल जमरा, आरक्षक चालक कुंवर सिंह, कार्यवाहक प्रधान आरक्षक महेंद्र नायक की भूमिका मुख्य रही।

Next Post

ग्रामवासियों द्वारा मात्र 8 घंटे में मरम्मत कर किया तैयार

Sat Mar 18 , 2023
श्री राधारानी गोशाला पहुंच मार्ग की दशा सुधरी नागदा, अग्निपथ। श्री राधारानी गौशाला समिति रुनखेड़ा तक जाने हेतु प्रधानमंत्री रोड से पहुंच मार्ग करीब 1000 फीट लंबाई कच्ची सडक़ थी जिससे गौशाला तक जाने में ग्रामवासियो को परेशानी का सामना करना पड़ता था। उक्त सडक़ को ग्रामवासियों ने परमपूज्य गुरूदेव […]