अश्लील-वीडियो से ब्लैकमेल कर विवाहिता से किया दुष्कर्म

मना करने पर व्हॉट्सएप ग्रुप में कर दिया सेंड

धार, अग्निपथ। नालछा के ग्राम सराय में विवाहिता महिला से दुष्कर्म के बाद अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डालने का मामला सामने आया है। आरोपी ने महिला को कई बार ब्लैकमेल कर रेप किया और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नगदी सहित जेवरात लेता रहा। 31 मार्च को आरोपी ने महिला का अश्लील वीडियो क्षेत्र के व्हॉट्सएप गुप में भेज दिया। महिला की शिकायत पर नालछा पुलिस ने आरेपी के खिलाफ दुष्कर्म और आईटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की है।

पीडिता ने पुलिस को बताया कि वह मूलत: उज्जैन की निवासी है और कुछ दिनो से नालछा क्षेत्र में रहती है। प्रेमसिंह पिता रंजीत सिंह तंवर की भाई से दोस्ती थी। 5 मई 2018 को प्रेमसिंह ने मोबाइल पर फोन किया और खुद को भाई का दोस्त बताया था जिसके बाद प्रेमसिंह से सामान्य बातें होने लगी। इसी बीच प्रेमसिंह व्हॉट्सएप पर आई लव यू का मैसेज भेजने लगा। पति ने मैसेज देख पीडि़ता को बिना बताए आई लव यू टू का रिप्लाय दे दिया था। व्हॉट्सएप पर चैटिंग देख मैने उसे तुरंत डिलीट भी कर दिया। प्रेमसिंह आए दिन फोन करने लगा और इंदौर आने की बात कहने लगा, मना करने पर व्हॉट्सएप की चैटिंग भाई को बताने की बात कहकर ब्लै

कमेल करने लगा। 22 फरवरी 2019 को प्रेमसिंह से इंदौर मिलने गई तो उसने ब्लैकमेल की बात को लेकर बुलाने पर आने की बात कही। 30 अप्रैल 2019 प्रेमसिंह ने उसके घर बुलाकर रेप किया और किसी को बताने पर बदनाम करने की धमकी दी, इसी बीच प्रेमसिंह ने धार, इंदौर की होटलों में रेप कर वीडियो-फोटो बना लिए जिसेे आधार बनाकर प्रेमसिंह ने करीब 40 से अधिक बार दुष्कर्म किया।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लिए रुपए और जेवरात

पीडिता ने पुलिस को बताया कि प्रेमसिंह ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 4 लाख रुपए और सोने की चेन भी ले ली। कई बार ऑनलाइन ट्रांजेक्शन के माध्यम से भी प्रेमसिंह के खाते में रुपए डलवाए। 31 जनवरी 2022 की दोपहर में प्रेमसिंह ने इंदौर के निजी होटल में दुष्कर्म और उसका वीडियों भी शुट किया। 31 मार्च 2023 को प्रेमसिंह के बुलाने पर मना किया तो उसने नालछा के व्हॉट्सएप ग्रुप में वीडियों सेंड कर दिया जब प्रेमसिंह को वीडियो को डिलीट करने की बात कही तो उसने वीडियो डिलीट करने से मना कर दिया।

पुलिस ने पीडिता की रिपोर्ट पर प्रेमसिंह पिता पिता रंजीत सिंह तंवर पर धारा 384 376(1) 376(2)(एन) 506 भादवि, 66 (ई),67 आईटी एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है। नालछा टीआई अभिनव शुक्ला ने बताया कि महिला की शिकातय पर एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपी अभी फरार है जिसकी धरपकड के लिए टीम गठित की गई है।

Next Post

गांव ऊंचाहेड़ा पुलिया निर्माण नहीं होने से ग्रामीण परेशान

Tue Apr 4 , 2023
नागदा, अग्निपथ। ग्राम ऊंचाहेड़ा से बांगरोद को जोडऩे वाली कुडैल नदी पर बनी एकमात्र पुलिया जिसका निर्माण कई वर्षों पहले रेलवे विभाग द्वारा किया गया था वर्तमान में जीर्ण शीर्ण होकर गड्ढों से पटी पड़ी हुई है। आए दिन दुर्घटना का शिकार रहवासी हो रहा है स्थानीय शासन प्रशासन व […]
Grasim industries nagda