पूर्व सांसद प्रतिनिधि के त्यागपत्र से तराना भाजपा में भूचाल

विधानसभा, लोकसभा चुनावों में पार्टी को होगा भारी नुकसान

कायथा, अग्निपथ। सांसद प्रतिनिधि और ग्राम पंचायत पिपलिया के सरपंच स्वरूप पांडे (गुड्डू पांडे) द्वारा भारतीय जनता पार्टी से त्यागपत्र दिये जाने के कारण तराना भारतीय जनता पार्टी में भूचाल आ गया है।

बचपन से संघ विचारधारा के अनुयायी और भारतीय जनता पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता होने के फलस्वरूप तराना क्षेत्र में गुड्डू पांडे की छवि पार्टी के सेनापति के रूप में जानी जाती थी। हर चुनावों में एक समर्पित कार्यकर्ता के रूप में क्षेत्र में सरपंच पांडे तन, मन, धन से भाजपा के प्रति समर्पित भाव से सेवा की।

तराना कृषि उपज मण्डी में सांसद प्रतिनिधि रहे गुड्डू पांडे ने भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष को दिये त्यागपत्र में पार्टी द्वारा की जा रही उपेक्षा का सिलसिलेवार ब्यौर दिया है। त्यागपत्र में तराना कृषि उपज मंडी में सांसद प्रतिनिधि के रूप में की गयी नयी नियुक्ति के प्रति भी नाराजगी व्यक्त की गयी है। पार्टी के सभी दायित्वों से मुक्त होने की घोषणा करते हुए गुड्डू पांडे ने अपने साथियों एवं सांसद जी के प्रति आभार भी व्यक्त किया है जिन्होंने उन पर विश्वास व्यक्त किया था।

उल्लेखनीय है कि गत वर्ष एक कार्यक्रम के दौरान सरपंच गुड्डू पांडे का भाजपा ग्रामीण अध्यक्ष बहादुर सिंह बोरमुंडला से विवाद हो गया था तभी से पार्टी द्वारा गुड्डू पांडे को हाशिये पर ला दिया गया था और पार्टी, संगठन के दबाव के चले सांसद अनिल फिरोजिया को अपने सहपाठी गुड्डू पांडे को मंडी में सांसद प्रतिनिधि के पद से हटाना पड़ा था और हाल ही में तराना कृषि उपज मंडी में सांसद प्रतिनिधि के रूप में दूसरे की नियुक्ति करना पड़ी थी।

तराना विधानसभा क्षेत्र में कर्मठ कार्यकर्ता द्वारा भाजपा छोड़े जाने से आने वाले विधानसभा एवं लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को भारी नुकसान होने की संभावना है।

Next Post

Sat Apr 8 , 2023
एक हफ्ते में मिले तीन कोविड संक्रमित उज्जैन, अग्निपथ। बीते एक सप्ताह के अंदर उज्जैन में कोरोना के कुल तीन मरीज सामने आ चुके हैं। इन सभी को अस्पताल में भर्ती कर उपचार दिया जा रहा है। मरीजों की हालत बेहतर बताई जा रही है। जो कि बुखार, सर्दी, खांसी […]