इंदौर से आ रहे दंपति के साथ लूट महिला के साथ की मारपीट

धार, अग्निपथ। जिले के बाग थानातंर्गत दंपति के साथ लूट का मामला सामने आया है। इंदौर से गांव लौट रहे दंपति के साथ बाइक से आए 5-6 बदमाशों ने महिला केे साथ मारपीट कर दंपति की बाइक, नकदी व मोबाइल के साथ आभूषण छिनकर ले गए है।

फरियादी दवलसिंह पिता भमसिंह निवासी बंधानिया बङी सुराणी हाल मुकाम इंदौर के साथ यह घटना हुई है। दवलसिंह ने बताया पत्नी के साथ नुक्ते के कार्यक्रम में आने के लिए इंदौर से निकले थे। बाइक से हम दोनों आ रहे थे। इस बीच आगर घाटी में दो बाइक पर 5-6 अज्ञात बदमाश आए और रास्ता रोक लिया। रास्ता रोकने के बाद बदमाशों ने पत्नी हतरी बाई के कानों की सोने की बालियां, सोने का मंगलसूत्र, दो मोबाइल छिन लिए।

दवलसिंह ने बताया मेरे पास 30 हजार रुपए नकद थे, वे भी बदमाश लूटकर ले गए। लूट के दौरान बदमाश कुल 80 हजार रुपए की मश्रुका लेकर गए है। इस बीच हुई इस वारदात में बदमाशों ने पत्नी हतरी बाई के साथ भी मारपीट की। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने हथियार की नौंक पर इस वारदात को अंजाम दिया। वहीं लूट की घटना गुरुवार देर शाम करीब 8 बजे की बताई जा रही है। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वे लूट के साथ-साथ लोगों को भी मारपीट कर लहुलुहान करने में हिचक नहीं रहे है।

Next Post

स्वच्छता सर्वेक्षण से दो दिन पहले गोंदिया ट्रेचिंग ग्राउंड पर फिर लगी आग

Sat Apr 15 , 2023
निगम अधिकारियों का दावा, इस बार की आग से सर्वेक्षण पर नहीं होगा असर उज्जैन, अग्निपथ। नगर निगम के गोंदिया ट्रेचिंग ग्राउंड पर शनिवार को फिर से आगजनी की घटना हो गई है। पिछले साल की तरह ही इस बार भी गोंदिया ट्रेचिंग ग्राउंड पर आगजनी की घटना के साथ […]