उज्जैन जिले में भी कुख्यात माफिया अतीक अहमद के समर्थक

हत्या के विरोध में सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट, पुलिस ने धरदबोचा

उज्जैन, अग्निपथ। उत्तर प्रदेश के कुख्यात माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोग कमेंट्स कर रहे हैं। ऐसा ही विवादित कमेंट करना उज्जैन के दो युवको को महंगा पड़ गया। पुलिस ने उनको शांति भंग करने के आरोप में एसडीएम कोर्ट में पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

प्रयागराज में हुए अतीक अहमद हत्याकांड के बाद मध्यप्रदेश पुलिस सोशल मीडिया पर अफवाह फ़ैलाने और शांति भंग करने वालों पर नजर रख रही है। घट्टिया क्षेत्र के पान बिहार चौकी के ग्राम लखाहेडा में रहने वाले नौशाद ने अतीक अहमद के समर्थन में अपने वाहट्स एप स्टेटस पर एक विवादित भडक़ाऊ पोस्ट पर वायरल किया। जिसमें उसने लिखा कि पिंजरे में बंद शेर का शिकार किया है, कभी खुले शेर का शिकार करना, तुम्हारी नस्लें तक तबाह हो जाएंगी।

इधर घट्टिया थाना क्षेत्र के ग्राम सुलिया में रहने वाले फैजान ने भी अतीक अहमद का फोटो फेसबुक पर डालकर लिखा था कि खतरा है शहर में बुजदिलो से दिलेर को, धोखे से काट लेते है कुत्ते भी शेर को जिसके बाद इसे वायरल कर दिया था। सोशल मीडिया पर मैसेज वायरल होने के बाद पान बिहार चौकी और घट्टिया पुलिस को सूचना मिली।

पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उज्जैन एसपी सचिन शर्मा ने कहा कि टीम लगातार इस तरह के भडक़ाऊ पोस्ट करने वालों पर नजर बनाए है। जो भी इस तरह के विवादित पोस्ट डालेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Next Post

बाइक-कार की भिड़ंत में युवक की मौत

Sat Apr 22 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। बीती रात बाइक और कार के बीच हुई टक्कर में बाइक सवार युवक की जान चली गई। पुलिस ने कार जब्त की है। चालक भाग निकला था। जिसके खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश की जा रही है। भैरवगढ़ थाना क्षेत्र के रामगढ़ स्थित राहुल वेयर हाउस पर काम […]