नागदा में ढाई किलो अफीम जब्त

बायपास कब्रिस्तान के सामने खड़े रहकर बस का इंतजार कर रहा था आरोपी, पूछताछ जारी

नागदा, अग्निपथ। अफीम की तस्करी करते हुए एक युवक पुलिस के हत्थे चढ़ा हैं। पुलिस ने इसके पास से बड़ी मात्रा में अफीम जब्त किया है। बताया जा रहा है कि युवक अफीम लेकर कहीं बाहर जाने की फिराक में था। युवक के पास से इतनी बड़ी मात्रा में पकड़ाएं अफीम से इसके कनेक्शन और भी लोगों जुड़े होने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

अफीम तस्करी की तह तक पहुंचने के लिए पुलिस ने गिरफ्तार किए गए तस्कर से पूछताछ शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस कुछ भी कहने से बच रही हैं। पुलिस के मुताबिक फैय्याज पिता फिरोज खां (32) निवासी जनता बेकरी के सामने चेतनपुरा नागदा-जावरा बायपास पर कब्रिस्तान के सामने खड़ा था। युवक के पास एक बेग भी था। युवक बस का इंतजार कर रहा था।

इससे पहले मुखबीर की सूचना पर मौके पर पहुंची मंडी पुलिस की टीम ने उक्त युवक की तलाशी ली तो इसके पास से बड़ी मात्रा में अफीम निकला। अफीम करीब ढाई किलो बताया जा रहा है। जिसकी अनुमानित कीमत ढाई लाख रुपए के लगभग हैं। फिलहाल पुलिस ने फैय्याज को गिरफ्तार करके उस पर एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया हैं।

Next Post

लोकार्पण तो हो गया अब एनएचएम से आयेगा मेनपॉवर

Tue May 9 , 2023
सीएमएचओ-सिविल सर्जन भी करेंगे स्टाफ की व्यवस्था उज्जैन, अग्निपथ। दैनिक अग्निपथ ने जैसा कहा था….वैसा ही हुआ। माधव नगर अस्पताल में नवनिर्मित 22 बेड के आईसीयू और 50 बेड के जनरल वार्ड का लोकार्पण तो हो गया, लेकिन मेन पॉवर उपलब्ध नहीं होने के कारण फिलहाल इसको संचालित नहीं किया […]