सत्ता का नशा: नायब तहसीलदार से बात नहीं करवाने पर भाजपा नेताओं ने रीडर को पीटा

जिला महामंत्री, मंडल अध्यक्ष सहित १० के खिलाफ शिकायत, कर्मचारियों ने किया काम बंद

उज्जैन, अग्निपथ। भाजपा नेताओं का सत्ता का नशा सर चढक़र बोल रहा है। संभवत: यहीं वजह है कि गुरुवार को माकड़ौन में जिला महामंत्री व मंडल अध्यक्ष ने नायब तहसीलदार से बात नहीं करवाने पर उनके रीडर को जमकर पीट दिया। मामले में दोनों पक्षों के आवेदन की पुलिस जांच कर रही है।

बताया जाता है कि मंडल अध्यक्ष पप्पूसिंह ने माकड़ौन की नायब तहसीलदार रपकला परमार से बात करवाने का उनके रीडर सुनील परमार को कहा था। वह एक वसीयत नामांतरण के संबंध में बात करना चाहते थे। परमार ने बात से पहले ही नामांतरण आवेदन निरस्त कर दिया। इससे आक्रोशित होकर पप्पूसिंह, जिला महामंत्री नाहरसिंह करीब १० लोगों के साथ नायब तहसीलदार के कार्यालय पहुंचे और रीडर सुनील को बाहर बुलाकर लात-घुसों से पीट दिया।

घटना का पता चलते ही कर्मचारियों में आक्रोश फैल गया और वह काम बंद कर दिया। बाद में कर्मचारियों ने थाने में नाहरसिंह,पप्पूसिंह के खिलाफ आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की दिया। भाजपा नेताओं ने भी कर्मचारियों के खिलाफ थाने में शिकायत कर दी। मामले का निराकरण नहीं होने पर शुक्रवार को भी कई कर्मचारी ऑफिस नहीं पहुंचे।

जांच के बाद कार्रवाई

मामले में नायाब तहसीलदार परमार ने बताया कि वसीयत नामांतरण वह पहले ही निरस्त कर चुकी है। घटना के समय वह दौरे पर थी। रीडर के साथ मारपीट व कर्मचारियों के काम बंद करने की सूचना एसडीएम को दे दी है। वहीं एसपी सचिन शर्मा ने कहाकि दोनों पक्षों ने आवेदन दिए है। जांच के बाद कार्रवाई करेंगे।

Next Post

मांडू की खुरासनी इमली के कटे पेड़ फिर से लगाए

Fri May 12 , 2023
एक्सपर्ट के साथ प्रशासन भी था साथ धार, अग्निपथ। जिले की पर्यटन नगरी मांडू में पाई जाने वाली दुर्लभ खुरासनी इमली के पेड़ काटने का मामला गर्माने के बाद अब कटे हुए पेड़ दोबारा लगा दिए गए हैं। कलेक्टर की फटकार के बाद मांडू के समीप ग्राम पनाला में जिन […]