गऊघाट की सफाई नहीं होने पर तीन इंजीनियरों और अभद्रता करने पर एक को नोटिस जारी

उज्जैन, अग्निपथ। गऊघाट के जलयंत्रालय का निरीक्षण में सफाई व्यवस्था मेें खामी और उचित रख-रखाव की गड़बड़ी सामने आने के बाद तीन इंजीनियरों को नोटिस जारी किया गया है। वहीं एक इंजीनियर को अफसरों से अभद्रता करने पर नोटिस जारी हुआ है।

नगर निगम आयुक्त रौशन सिंह ने प्रभारी सहायक यंत्री राजीव गायकवाड़, इंचार्ज गऊघाट यंत्री मनोज खरात, प्रयोगशाला इंचार्ज गऊघाट हीरा सिंह मोरी, प्रभारी उपयंत्री कमलेश कजोरिया को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि 19 मई को प्रभारी जलकार्य समिति, अपर आयुक्त, सहायक आयुक्त ने संयुक्त रूप से गऊघाठ जलयंत्रालय का निरीक्षण किया था।

इसमें पाया गया कि लाकूलेट की सफाई दो साल से नहीं हुई। फिल्डर बेड आदि की वाशिंग भी नहीं की जा रही है। इस वजह से शहर में गंदे पानी की सप्लाई की जा रही है। नियमित रूप से निरीक्षण नहीं किए जाने से अव्यवस्था बनी हुई हैं और निगम की छबि धूमिल हो रही है। इसलिए सभी को कारण बताओं नोटिस जारी किया गया है।

इन्हें अभद्रता के लिए नोटिस

नगर निगम आयुक्त ने प्रभारी उपयंत्री कमलेश कजोरिया को निरीक्षण के दौरान वरिष्ठ अधिकारियों से अभद्रता किए जाने पर कारण नोटिस दिया है।

Next Post

महाराणा प्रताप जयंती पर राजपूत सरदारों ने निकाली शौर्य यात्रा

Tue May 23 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। महाराणा प्रताप जयंती के मौके पर शहर में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के तत्वावधान में शौर्य यात्रा निकाली गई। यात्रा का शहर में सौ से अधिक मंचों से सम्मान हुआ। हालात यह थे कि यात्रा मार्ग फूलों से पट गया। समापन पर शहीदों के परिजनों का सम्मान किया […]