पर्दाफाश: पति-पत्नी के विवाद में मां ने ही दोनों बेटियो को फेंका कुएं में

दो लड़कियों को जन्म देने पर पति करता था विवाद

धार, अग्निपथ। दो बेटियों के जन्म को लेकर पति के आए दिन विवाद करने से नाराज होकर पत्नी ने अपनी दोनों बेटियों को गहरे कुएं में फेंक दिया और गांव वालों के डर से आत्महत्या करने का विचार कर खुद ने भी कुएं में छलांग लगा दी। इसमें मां तो बच गई दोनों बच्चियों की जान चली गई। इसके बाद बचने के लिए मां ने झूठी कहानी बनाई।

दरअसल, बुधवार सुबह ग्राम खंडलाई में आरोपी मां ने कुएं में गिरने की झूठी कहानी बनाई थी। उसने कहा था कि मेरी पांच वर्षीय अंकिता व साढ़े तीन वर्षीय दिव्या खेलते खेलते कुएं में गिर गई थी और उन्हीं को बचाने के लिए मैंने कुएं में छलांग लगाई थी। लाख प्रयास के बावजुद कुंआ गहरा और पानी अधिक होने के कारण बच्चियों को नहीं बचा पाई। बाग पुलिस ने मामला में जांच प्रारंभ की तो पता चला कि बेटियों के जन्म देने के कारण पति के रोज कोसने से तंग आकर महिला ने इस घटना को अंजाम दे डाला ।

आऱोपी के माता पिता ने मिलने से किया इंकार

नवागत थाना प्रभारी निनामा ने बताया की पुलिस ने आरोपित महिला के माता-पिता को मिलने के लिए बुलाया था। मगर उन्होंने उन्होंने यह कहकर मिलने से इंकार कर दिया की हत्यारिन से क्या मिलना। आरोपी सपना की बनाई कहानी पर पुलिस को इसलिए शंका थी क्योंकि मुंडेर वाले कुएं में दोनों बेटियां एक साथ कैसे गिरी। साथ ही पति पप्पू ने रातभर अपनी पत्नी और बच्चों को क्यों नहीं ढूंढा और न ही गांव वालों को बताया। ग्राम खंडलाई के निवासी भी इस घटना को लेकर अचंभित थे।

पति दूसरी शादी की धमकी देता था

नवागत बाग थाना प्रभारी निनामा ने यह भी बताया की दोनों बेटियों की मां सपना ने पुलिस को बताया कि पति पप्पू रोज बेटियों के जन्म को लेकर प्रताडि़त करता रहता था। हमेशा यही बोलता रहता था की हर बार लड़कियां पैदा होती हैं। मैं दूसरी शादी करुंगा। वह अक्सर मारपीट करता था। घटना वाले दिन भी पति ने मारपीट की थी।

तब मैंने गुस्से में आकर दोनों बेटियों को घर से ले जाकर कुएं में फेंक दिया। इस पूरे मामले में पुलिस ने पत्नी को उकसाने की वजह से पति के खिलाफ भी प्रकरण दर्ज किया। पुलिस ने आरोपित माता और पिता को शंका के चलते हिरासत में ले लिया था।

Next Post

आपसी रंजिश में चली गोलियां, भाजपा नेता के पिता सहित 2 की मौत

Sun Jun 11 , 2023
देवास, अग्निपथ। जिले के सतवास तहसील अंतर्गत आने वाले ग्राम गोला गुठान में रविवार को प्रात: दो परिवारों के बीच चली आ रही पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया, देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया की एक पक्ष की और से गोली चला दी गई। फायरिंग में 2 […]