बैंक के बाहर से दिनदहाड़े बदमाशों ने साढ़े 9 लाख रुपए उड़ाए

गाड़ी का पहिया पंचर बताकर दिया वारदात को अंजाम

बदनावर, अग्निपथ। सब्जी कारोबारी की बैंक के बाहर खड़ी कार में नोटों से भरा झोला बदमाश झांसा देकर ले उड़े। झोले में 9 लाख 50 हजार रुपए रखे थे।

घटना गुरुवार दोपहर 3:30 बजे की बताई गई है। स्थानीय सब्जी मंडी के कारोबारी प्रियांशु पिता रवि पटेल निवासी कोद यहां पेटलावद रोड पर एचडीएफसी बैंक से साढ़े नौ लाख रुपए निकाले और झोले में रखकर बाहर निकले। वे बैंक के साइड में खड़ी कार (एमपी 13 सीडी 6161) में ड्राइवर सीट के पास झोला रख कर कार स्टार्ट कर आगे बढ़ाई। तभी दो बदमाशों ने आकर बताया कि कार का पहिया पंचर हो गया है।

यह सुनकर प्रियांशु नीचे उतरा और क्लीनर साइड के पीछे का पंचर हुआ पहिया देख कर जेक निकालने लगा। इस बीच मौका पाकर बदमाश झोला निकालकर तेजी से भाग निकले। सीट पर अपनी जगह झोला नहीं देख कर पटेल आसपास खड़े लोगों से इस बारे में पूछने लगा और मंडी में अपने काका व सब्जी मंडी अध्यक्ष जीवन पटेल को सूचना दी। बैंक और पुलिस को भी खबर की।

सूचना मिलते ही टीआई विश्वदीपसिंह परिहार एवं अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तथा जानकारी ली। बैंक एवं आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए गए। किंतु बदमाशों का सुराग नहीं लगा। दोनों बदमाश युवक बताए गए हैं। जहां यह घटना हुई वहां आसपास काफी चहल-पहल रहती है तथा भागने के कई रास्ते होने से यह साफ नहीं हुआ है कि वह किस रास्ते से भागे व कितने सदस्य थे।

किंतु 3-4 लोगों के शामिल होने का बताया जा रहा है। बाद में पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर चोरी का प्रकरण दर्ज किया है। इतनी बड़ी राशि चुराने की यह पहली वारदात हुई है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि बदमाशों ने पहले बैंक के बाहर रेकी की और बाद में घटना को अंजाम दिया।

Next Post

ऑडिट रिपोर्ट में वित्तीय अनियमिततता का खुलासा: कलेक्टर ने किया नलखेड़ा तहसील के 3 पटवारियों को निलंबित

Thu Jun 15 , 2023
नलखेड़ा, अग्निपथ। शासन द्वारा किसानों के लिए जारी की गई राहत राशि किसानों के खाते की बजाया अन्य लोगों के खाते में डालने के मामले का ऑडिट रिपोर्ट में खुलासा होने के बाद कलेक्टर कैलाश वानखेड़े द्वारा नलखेड़ा तहसील के 3 पटवारियों को निलंबित किया गया है। प्राप्त जानकारी के […]