धारदार हथियार से वार कर युवक को उतारा मौत के घाट

ग्रामीणों ने किया पुलिस थाने का घेराव

सुसनेर, अग्निपथ। सुसनेर के समीप ग्राम माणा में शुक्रवार की रात्रि को रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है। जहां पर घर के बाहर खाट पर सो रहे 42 वर्षीय व्यक्ति को अज्ञात लोगों द्वारा धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गए। वारदात से आक्रोशिथ लोगों ने थाने का घेराव कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुसनेर तहसील अंतर्गत ग्राम माणा में शुक्रवार की रात्रि को लक्ष्मीनारायण पिता मदन लाल उम्र 42 वर्ष जाती भिलाला निवासी माणा अपने घर के बाहर खाट पर सो रहा था। जहां पर अज्ञात लोगों द्वारा सोते समय धारदार हथियार से हमला कर लक्ष्मीनारायण को मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद बदमाश घटनास्थल से फरार हो गए।

परिजनों का कहना है कि गत दिनों ही जमीन विवाद को लेकर 2 लाख 50 हजार में समझौता हुआ था। जिसके बाद भी हत्या कर दी गई। वही मृतक समाजजनों, भीम आर्मी एवं जयस के लोगो द्वारा सुसनेर नायब तहसीलदार राजेश श्रीमाल को एक ज्ञापन अनुविभागीय अधिकारी राजस्व के नाम भी दिया गया। जहां कमल भिलाला जयस राजगढ़ जिला अध्यक्ष एवं राधेश्याम भिलाला जयस जिला अध्यक्ष सुसनेर आदि के साथ भारी संख्या में समाजजनों एवं भीम आर्मी के लोग उपस्थित थे।

प्रशासन से आरोपियों के मकान तोडऩे की मांग की गई। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। ग्रामीणों के द्वारा सोयत रोड स्थित पुलिस थाने का घेराव भी किया गया। एसडीओपी पल्लवी शुक्ला ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन देने पर भीड़ शांत हुई। इस घटनाक्रम में थाना प्रभारी विजय सागरिया ने बताया कि धारा 302 में प्रकरण दर्ज किया जाकर उक्त मामले की गम्भीरता से विवेचना की जा रही है।

Next Post

इंदौर के खजराना गणेश की 40 दानपेटियों से निकले 1.81 करोड़

Sun Jun 18 , 2023
हनुमान जी को पहनाई 5 लाख के नोटों की माला, 4 मंदिरों को 10 क्विंटल चांदी से सजाया इंदौर, अग्निपथ। खजराना गणेश मंदिर से लाखों लोगों की आस्था जुड़ी है। रोजाना हजारों भक्त भगवान के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लेने आते हैं। मंदिर में पिछले दस दिनों से दान पेटियों […]