इंदौर की बंद पड़ी रीगल टॉकीज में आग, चार दमकल मौके पर

शास्त्री ब्रिज और आसपास का ट्रेफिक डायवर्ट

इंदौर, अग्निपथ। इंदौर के छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र में स्थित रीगल टॉकीज में सोमवार शाम आग लग गई। कई सालों से बंद इस टॉकीज को नए ब्रिज के निर्माण के लिए नगर निगम ने अधिग्रहित किया है। आग लगते ही दमकल विभाग सहित पुलिस मौके पर पहुंच गई। भीषण आगजनी के कारण क्षेत्र में काफी धुआं फैल गया है। फायर ब्रिगेड की चार गाडिय़ां मौके पर हैं। आसपास का ट्रेफिक डायवर्ट कर दिया गया है।

एक तरफ का ट्रेफिक रोका, चौराहे पर लगा जाम

आग लगने की सूचना के बाद यहां हाईकोर्ट पर ड्यूटी कर रहे वरिष्ठ आरक्षक रणजीत सिंह मौके पर पहुंचे। अफसरों ने यहां शास्त्री ब्रिज से पलासिया की तरफ जाने वाला ट्रेफिक रोक दिया। जिसे ग्वालटोली से मधुमिलन की तरफ डायवर्ट किया गया है। वहीं कुछ ट्रेफिक को एमटीएच कंपाउंड की तरफ मोडा गया है। यहां ट्रेफिक रुकने के चलते जाम की स्थिति बन गई।

फायर ब्रिगेड की चार गाडिय़ां लगाई, अंदर तक फैली आग

फायर बिग्रेड के अफसरों के मुताबिक आग को बुझाने के लिए चार गाडिय़ां मौके पर लगाई गई हैं। बताया जाता है कि आग अंदर की तरफ काफी फैल गई है। बिल्डिंग में ताले लगे होने से यहां बाहर की तरफ से ही फायर बिग्रेड के कर्मचारी काफी देर तक पानी डालते रहे। बाद में जेसीबी की मदद से एक दीवार तोड़ी गई है। ताकि आग पर जल्दी काबू कर लिया जाए।

Next Post

ठोस निर्णय नहीं निकला तो धरना-प्रदर्शन, आमरण अनशन के अलावा कोई विकल्प नहीं

Mon Aug 7 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। पाश्र्वनाथ सिटी के रहवासियों द्वारा सतत 13 दिनों से घरेलू बिजली कनेक्शन की मांग को लेकर कालोनी के मेन गेट देवास रोड पर क्रमिक भूख हडताल की जा रही है। सोमवार के आंदोलन का नेतृत्व सुभाष अहीर, प्रवीण देवलेकर, विजय पावसे, बाबूराम केन ने किया। पाश्र्वनाथ सिटी रहवासी […]