रात 1 बजे क्षिप्रा नदी के ब्रिज से गिरी 407, चालक की मौत

डूबा

सीवरेज लाइन की मिट्टी खाली कर लौट रहा था अंकपात

उज्जैन, अग्निपथ। शहर में चल रही सीवरेज लाइन की खुदाई से निकली मिट्टी 407 में भरकर खाली करने गया युवक रात 1 बजे क्षिप्रा नदी के ब्रिज से गाड़ी सहित नदी में जा गिरा। उसे बाहर निकाला जाता, उससे पहले मौत हो चुकी थी। हादसा गाय को बचाने में होना सामने आया है।

महाकाल थाना पुलिस ने बताया कि रात 1 बजे के लगभग कार्तिक मेला ग्राउंड की ओर से आर रही 407 गाड़ी बड़े पुल पर गाय को बचाने का प्रयास करते समय क्षिप्रा नदी में जा गिरी। गाड़ी के साथ चालक भी पानी में डूब गया। हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। गाड़ी को बाहर निकालने के लिये क्रेन बुलाई गई, वही चालक की तलाश में गोताखोरों की टीम पहुंची।

कुछ देर बाद गाड़ी को बाहर निकाला गया तो चालक उसमें ही फंसा होना सामने आया, जिसकी डूबने से मौत हो चुकी थी। पहचान करने पर चालक का नाम अमर पिता महेश सोलंकी (22) निवासी हरिओम तोलकांटा सामने आया है। परिजनों को सूचना देकर शव जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

गुरूवार सुबह परिजनों ने बताया कि अमर की 2 साल पहले शादी हुई थी। उसका सालभर का एक बेटा है। अमर ड्रायवरी का काम करता था और कार चलता था। कुछ दिनों से टाटा क पनी की गाड़ी चलाने का काम कर रहा था। कम्पनी का अंकपात मार्ग पर काम चल रहा है। जहां से गाड़ी में मिट्टी भरकर कार्तिक मेला ग्राउंड खाली करने गया था। वापस लौटते समय हादसा हुआ है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा दिया।

मुंबई में घायल वृद्ध की हुई मौत

उज्जैन के सिंहपुरी में रहने वाला वृद्ध भूपेन्द्र पिता सत्यनारायण पाठक (57) 11 अगस्त को मुम्बई में हुई बाइक-एक्टिवा की भिड़ंत में गंभीर घायल हो गया था। परिजन उन्हे मुम्बई से उज्जैन ले आये थे और निजी अस्पताल में उपचार कर रहे थे। बीती रात वृद्ध की मौत हो गई। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया है। परिजनों ने बताया कि 20 सालों से मुम्बई में रहकर निजी स्कूल में संगीत शिक्षक का काम कर रहे थे। पूरा परिवार उज्जैन में रहता है।

Next Post

आरक्षक के पुत्र से बदमाशों ने झपटा मोबाइल

Thu Aug 17 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। इंदौर के कालेज में पढ़ाई करने वाले आरक्षक के पुत्र से बाइक सवार 2 बदमाशों ने मोबाइल झपट लिया। छात्र ने बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन बदमाश भाग निकले। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान कर मामले में प्रकरण दर्ज किया है। नानाखेड़ा थाना पुलिस […]