मां बगलामुखी दर्शन कर लौट रहे दर्शनार्थियों की कार पलटी, एक की मौत 3 घायल

नलखेड़ा, अग्निपथ। विश्व प्रसिद्ध मां बगलामुखी माताजी के दर्शन कर लौट रहे दर्शनार्थियों की कार सडक़ पर कुत्तों को को बचाने के चक्कर में असंतुलित होकर पलटी खा गई जिससे कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं कार में सवार एक महिला सहित 3 लोग घायल हो गए। जिन्हें पुलिस द्वारा जिला चिकित्सालय रेफर किया गया।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार को मंदसौर जिले के मनासा निवासी सोनू पिता गणेशधर उम्र 28 वर्ष, मदन पिता श्रीराम उम्र 27 वर्ष, राहुल उम्र 26 वर्ष, मानसी पिता गणेशधर उम्र 25 वर्ष सर्व जाति धोबी कार में सवार होकर मां बगलामुखी के दर्शन कर बाबा महाकाल के दर्शन करने नलखेड़ा से उज्जैन जा रहे थे।

तभी दोपहर 3 बजे के लगभग नगर से 15 किलोमीटर दूर ग्राम आमला के समीप सडक़ पर लड़ रहे कुत्तों को बचाने के चक्कर में कार असंतुलित होकर पलटी खा गई। कार में दबने से कार चालक सोनू पिता गणेशधर धोबी की मौके पर ही मौत हो गई वही कार में सवार मदन, राहुल एवं मानसी गंभीर घायल हो गए जिन्हें उपचार हेतु आगर जिला चिकित्सालय रेफर किया गया वहीं मृतक सोनू को भी पोस्टमार्टम हेतु आगर भेजा गया। दुर्घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

दुर्घटना के बाद लगी लोगों की भीड़

ग्राम आमला के कार के असंतुलित पलटी खा जाने की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई ग्रामीणों द्वारा कार में से गंभीर घायलों को बाहर निकालकर 108 एवं पुलिस को सूचना दी गई पुलिस के पहुंचने के बाद गंभीर घायलों को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय भेजा गया वही मृतक सोनू केशव को भी पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय भेजा गया।

Next Post

300 रुपए में नागचंद्रेश्वर के शीघ्रदर्शन

Fri Aug 18 , 2023
महाकाल मंदिर के इतिहास में पहली बार, आज से ऑनलाइन बुकिंग भी करा सकेंगे दर्शनार्थी, सिर्फ नागपंचमी पर होते हैें दर्शन उज्जैन, अग्निपथ। श्री महाकाल मंदिर के इतिहास में पहली बार भगवान नागचंद्रेश्वर के शीघ्र दर्शन की भी व्यवस्था की गई है। 300 रुपए की रसीद कटवाओ और तुरंत दर्शन […]