ज्वेलर के घर सेंध:पत्नी के साथ 56 दुकान पहुंचा ज्वेलर, 2 घंटे में चोर अलमारी में रखे 3 लाख नकद और 600 ग्राम ज्वेलरी ले गए

पास रखी पिस्टल काे हाथ भी नहीं लगाया

इंदौर। स्वामी दयानंद नगर में बुधवार रात ज्वेलर रईस के घर से बदमाश तीन लाख रुपए नकद और करीब 600 ग्राम सोना- चांदी के जेवर चुरा कर फरार हो गए। चोरों ने सोना चुराया, लेकिन अलमारी में रखी पिस्टल छोड़ गए। ज्वेलर की सराफा में इस्माइल ब्रदर्स के नाम से ज्वेलरी शॉप है। बुधवार रात वह रानीपुरा से पत्नी को लेकर 56 दुकान घूमने गया था। 2 घंटे बाद वह घर पहुंचा तो यहां ताला कटा मिला, बदमाश कटर से ताला काट कर चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके थे।

राजेंद्र नगर पुलिस के अनुसार फरियादी मो. रईस पुत्र मो. इस्माइल ने बताया कि रात करीब सवा 9 बजे पत्नी फरीदा को रानीपुरा स्थित ससुराल से लेकर 56 दुकान खाने-पीने पहुंचा था। रईस पत्नी के साथ 56 दुकान पहुंचा और उसके कुछ देर बाद ही बच्चे अन्य परिजनों के साथ घर पहुंचे। यहां उन्हें बाहर का ताला टूटा दिखा तो उन्होंने रईस को कॉल किया।

भाई मो. सलीम के मुताबिक बदमाशों ने इलेक्ट्रिक कटर से ताला काटा है। कमरे में रखी दो अलमारियों के भी ताले टूटे हुए हैं। बदमाश लाखों रुपए का सोना, चांदी और नकदी चुरा ले गए। हालांकि आलमारी में रखी पिस्टल वे छोड़ गए। पीड़ित का कहना है कि वह एयर गन है। रईस ने बताया कि कुछ ग्राहकों के आभूषण भी घर पर रखे हुए थे। देर रात तक पुलिस चोरी गए सामान का हिसाब बनाती रही। कॉलोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है।

Next Post

पश्चिम बंगाल के दौरे पर चुनाव आयोग की टीम, 'गोली मारो' नारेबाजी पर भाजपा के तीन कार्यकर्ता गिरफ्तार

Thu Jan 21 , 2021
कोलकाता। पश्चिम बंगाल में इस साल विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ती जा रही है। राजनेताओं के बीच तीखी बयानबाजी जारी है। इसी बीच चुनाव आयोग की एक टीम चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए राज्य के दौरे पर पहुंची है। मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील […]