नपा के कचरा वाहन ने बच्ची का पैर कुचला, परिजनों में आक्रोश

नागदा, अग्निपथ। नगरपालिका के कचरा वाहन चालने वाले ने सोमवार की प्रात चंबल मार्ग पर एक बालिका को टक्कर मार दी, जिससे बालिका के पैर फेक्चर हो गया, उपचार के लिए जनसेवा अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उपचार के बाद अस्पतालकर्मी और परिजनों के बीच भुगतान को लेकर नोकझोंक हुई।

पीडि़त परिवार को एम्बुलेंस नहीं मिलने पर एक निजी वाहन से सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां भी एम्बुलेंस नहीं मिली तो एक निजी वाहन से परिजन उपचार के लिए उज्जैन लेकर पहुंचे।

नगरपालिका के कचरा वाहन चालक ने लापरवाहीपूर्वक तेजगति से वाहन चलाकर सोमवार की प्रात लगभग 11 बजे बीएसएनएल टावर के सामने ईरम पिता नईम शेख को टक्कर मार दी, जिससे ईरम का पैर फेक्चर हो गया। घटना के बाद चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया। दादी शकीला ने आरोप लगाया के वाहन चालक शराब के नशे में था, टक्कर मारने के बाद मौके से वाहन लेकर फरार हो गया, घटना की जानकारी नपा अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों का देेने के बाद भी कोई अस्पताल नहीं पहुंचा।

मामले को गंभीरता से लेते हुए जनसेवा अस्पताल के चिकित्सकों ने ईरम को प्राथमिक चिकित्सा दिया। अस्पताल के मेडिकल पर भीड़ होने कारण हेमलता तौमर ने वैकल्पिक रास्ते से इंजेक्शन उपलब्ध कराया, मेडिकल स्टाफ ने बच्ची के पैर पर ड्रेसिंग किया और रैफर कर दिया।

इस दौरान वार्ड पार्षद गौरव यादव, संदीप चौधरी भी मौके पर मौजूद थे। जनसेवा अस्पताल से एम्बुलेंस नही मिलने पर युवक राजेश शर्मा अपने निजी वाहन से घायल बच्ची को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे, सरकारी अस्पताल से एम्बुलेंस नहीं मिली तो निजी वाहन से परिजन उपचार के लिए उज्जैन के एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया।

Next Post

उद्योगपति ने किया सुसाइड, अज्ञात कारणों के चलते लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी

Mon Aug 28 , 2023
देवास, अग्निपथ। शहर के एक प्रतिष्ठित उद्योगपति ने अज्ञात कारणों के चलते अपने घर पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। फिलहाल कारण अज्ञात है पुलिस मामले में जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार त्रिभुवन चावड़ा (५२) निवासी गजरा गियर कॉलोनी मोतीबंगला सोमवार सुबह अपने घर पर फांसी के […]