चोरी के आरोपी चंद घंटों में धराए, चार आरोपियों से 60 हजार का माल बरामद

धार, अग्निपथ। कुक्षी पुलिस ने चोरी के मामले में सफलता हासिल की है। पुलिस ने वारदात के चंद घंटे में ही आरोपियों को गिरफ्तार किया। साथ ही चोरी का माल भी बरामद किया है। बदमाशों ने एक ही रात में दो-तीन स्थानों पर वारदात को अंजाम दिया था। वारदात के बाद पुलिस ने टीम गठित की और आरोपियों की तलाश शुरू की गई।सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ की और माल बरामद किया।

कुक्षी पुलिस ने घटना के बाद मामले की जांच शुरू की। विवेचना के दौरान आरोपी मंशाराम पिता नत्थु बिलवाल, सुनील पिता बाबु जाधव, किशोर पिता शंकर नरगावे व प्रताप पिता रामसिंह नरगावे को गिरफ्तार किया। इनके पास से पुलिस ने चोरी गए माल को बरामद किया। पुलिस ने आरोपियों के पास से 60 हजार रुपए का सामान जब्त किया है। साथ ही घटना के दौरान इस्तेमाल की गई बाइक भी जब्त की।

यह है मामला

5 सितंबर को फरियादी संदीप पिता नानूराम मारू निवासी मलवाड़ा व राहुल पिता आनंदीलाल मालवीया निवासी मलवाड़ा व आनंद पिता कैलाश वास्केल निवासी मलवाड़ा ने अलग-अलग रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसमें बताया 3 व 4 सितंबर की दरमियानी रात अज्ञात बदमाशों ने उनके खेतों पर बने मकान के दरवाजे खोलकर कमरे में रखे कृषि से संबंधित उपकरण चुराकर ले गए थे।

इनका रहा सहयोग

कार्रवाई में चौकी प्रभारी निसरपुर एनएस कटारा, एएसआई भुवान चौहान, शंकरसिंह तोमर, प्रधान आरक्षक नरपतसिंह ओहरिया, आरक्षक सुनील, अरूण, प्रेम, रवींद्र व सैनिक बलराम का विशेष योगदान रहा।

Next Post

बिशप के पद पर 25 वर्ष पूर्ण होने पर बोहरा एवं सिख समाज ने दी बधाई

Thu Sep 7 , 2023
उज्जैन। ईसाई समाज के धर्मगुरु बिशप डॉ सबस्टियन वड़क्कल को अपने पद पर 25 वर्ष (1998 – 2023) पूर्ण करने के उपलक्ष्य पर ईसाई समाज द्वारा आयोजित भव्य गरिमामय पूर्ण प्रोग्राम में उज्जैन बोहरा समाज के हाजी मुल्ला क़ुतुब फातेमी, श्रीमती नाजि़मा फातेमी, सिख समाज के जत्थेदार सरदार सुरेंद्रसिंह अरोरा […]