अघोषित विद्युत कटौती को लेकर कांग्रेस ने किया बिजली ऑफिस का घेराव

ज्ञापन देकर किसानों की समस्याओं का तत्काल निराकरण करने की मांग

थांदला, अग्निपथ। विद्युत कटौती को लेकर प्रदेश कांग्रेस के आव्हान पर गुरूवार को कांग्रेस ने बिजली ऑफिस का घेराव किया। थांदला बिजली ऑफिस परिसर में विधानसभा क्षेत्र से बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता शामिल हुए। गुरूवार को सुबह 11 बजे आयोजित यह कार्यक्रम बारिश के चलते दोपहर 2 बजे शुरू हुआ। यहां पर विधायक वीरसिंह भूरिया के नेतृत्व में थांदला व मेघनगर ब्लॉक के नेता और कार्यकर्ता ने तहसीलदार अनिल बघेल को राज्यापाल के नाम ज्ञापन दिया।

विधायक वीरसिंह भूरिया ने शिवराज सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा के राज में किसान, मजदूर और आम लोग परेशान है। वर्षा की खेंच के चलते किसानों की चिंता बढ़ रही थी, तो वहीं बीजेपी सरकार के इशारे पर बिजली विभाग वाले अघोषित कटौती कर किसानों के जख्मों पर नमक लगा रहे है।

यह तो भगवान की कृपा है कि 2 दिन से बारिश हो रही है, वरना किसान बर्बाद हो जाते।
धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए जिला संगठन मंत्री जसवंत भाभर ने कहा कि सरकार किसानों की मांग को तत्काल पूरा करें और 24 घंटे बिजली किसानों को मिले, ऐसी व्यवस्था करें। भाभर ने कहा कि अघोषित कटौती के चलते किसान रातभर बल्ब की तरफ निगाहें लगाकर जगने को मजबूर हो रहे है। बिजली के आने-जाने का कोई समय नहीं है। मप्र सरकार डबल इंजन की सरकार होने की बात करती है, परंतु किसानों को बिजली तक मुहैया नहीं करवा रही है।

सरपंच से लेकर जिला पंचायत तक के जनप्रतिनिधि बजट की राह देख रहें है ताकि गांवों का विकास हो सके।इसके विपरीत भाजपा की सरकार चुनावी जुमलों को साकार करने के लिए धन लुटा रही है।

कार्यक्रम को गेंदाल डामर, कालूसिंह नलवाया ने संबोधित किया। ज्ञापन का वाचन यामिन शेख ने किया। आभार शहर कांग्रेस अध्यक्ष आनंद चौहान ने माना। कार्यक्रम में गुलाम कादर शेख, हरीश पंचाल, वीरेंद्र बारिया, रूसमाल मैड़ा, मसूल भूरिया, आयुष भट्ट सहित कई लोग मौजूद थे।

Next Post

राजनीतिक फायदे के लिए कांग्रेस प्रवक्ता खुद को बता रही हैं राजपरिवार का सदस्य

Fri Sep 8 , 2023
जामन्या स्टेट राजपरिवार के मुखिया ने कहा कोई सरोकार नहीं, शुभांगना के जाति प्रमाण पत्र व डिग्री की जांच की मांग धार, अग्निपथ। प्रदेश में इस साल के आखिर में होने वाले चुनाव को लेकर हर कोई अपने स्तर पर तैयारी कर रहा है। इसी बीच कांग्रेस की संभागीय प्रवक्ता […]