जन आशीर्वाद यात्रा के विरोध का ऐलान करने पर कांग्रेस नेता को किया नजरबंद

महिदपुर रोड, अग्निपथ। भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा रविवार को को ग्राम झुटावद, कोयल बपैया होती हुई दोपहर को नगर में पहुंची। यात्रा का नगर के व्यापारियों, पार्टी पदाधिकारियों आदि ने मंच लगाकर स्वागत किया। इस बीच यात्रा का विरोध जताने के ऐलान करने के मद्देनजर पुलिस ने कांग्रेस नेता दिनेश जैन बोस और उनके समर्थकों को नजरबंद कर रखा।

जन आशीर्वाद यात्रा प्रमुख जयभानसिंह पवैया के नेतृत्व में यात्रा का नगर प्रवेश हुआ। भाजपा नेता तेजबहादुर सिंह चौहान, मदन सांखला सहित विधायक बहादुर सिंह चौहान आदि मौजूद थे। नगर में जनसभा का आयोजन भी किया गया। जिसमें वक्ताओं ने केंद्र तथा राज्य सरकार द्वारा किये जन हितैषी कार्यो के बारे में जानकारी देते हुए प्रदेश में फिर से भाजपा को सरकार बनाने का मौका देने का आग्रह किया। इससे पूर्व जब आशीर्वाद यात्रा का ग्राम झुटावद, कोयल, रुपैया आदि स्थानों पर भी स्वागत किया गया।

यात्रा का नगर के व्यापारियों, पार्टी पदाधिकारियों आदि ने मंच लगाकर स्वागत किया।

आधा घंटा नजरबंद रहे बोस

गौरतलब है कि क्षेत्र के पूर्व जिला पंचायत सदस्य व कांग्रेस नेता दिनेश जैन बोस ने अल्प वर्षा के कारण सोयाबीन फसल के नुकसानी का सर्वे करने सहित अन्य मांगों को लेकर बीते दिनों महिदपुर में किए आंदोलन के दौरान क्षेत्र में रविवार को आने वाली जन आशीर्वाद यात्रा का विरोध करने का ऐलान किया था। जिसके चलते यात्रा के झुटावद पहुंचने पर ही पुलिस ने सुरक्षा के तगड़े इंतजाम कर दिए थे।

वहीं कांग्रेस नेता दिनेश जैन को उनके परिजनों के प्रतिष्ठान पर पुलिस ने घेरा बनाकर विरोध करने से रोका। क्षेत्र के कांग्रेस नेता पूर्व जिला पंचायत सदस्य दिनेश जैन गुरुद्वारा क्षेत्र में आशीर्वाद यात्रा का विरोध किये जाने की आशंका को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस प्रशासन ने दिनेश जैन बोस को अघोषित रूप से उनके परिजनों के पेट्रोल पंप पर पुलिस कस्टडी में रोक लिया।

Next Post

महाराणा प्रताप सहकारी संस्था की वार्षिक साधारण सभा संपन्न

Tue Sep 12 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। महाराणा प्रताप सहकारी संस्था मर्यादित उज्जैन के संस्था के अध्यक्ष श्री सुरेश सिंह कुशवाह की अध्यक्षता में हुई। 7वीं वार्षिक साधारण सभा में संस्था प्रबंधक राहुल सिंह चौहान द्वारा वर्ष 2022-2023 के वार्षिक प्रतिवेदन का अनुमोदन व वर्ष 2022-2023 के बजट से अधिक खर्च की स्वीकृति वर्ष 2023-2024 […]