बदमाशों का आतंक: महिला के गले पर फालिया रखकर की चोरी

Tala toda

एक ही रात में 5 घरों में वारदात से लोगों में दहशत

धार, अग्निपथ। अमझेरा थानाक्षेत्र के ग्राम राजपुरा में चोरी की बड़ी वारदात सामने आई है। एक ही रात में बदमाशों ने पांच मकानों को निशाना बनाया है। साथ ही परिवार के बुजुर्गों के साथ भी मारपीट की गई है। बदमाश वारदात के दौरान बड़ी मात्रा में आभूषण, नकदी व कीमती सामान लेकर गए है। घटना के बाद से ग्रामीणों में भय का माहौल है। इधर घटना के बाद पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू की है।

जानकारी के अनुसार अमझेरा के समीप ग्राम राजपुरा में अज्ञात बदमाशों ने बीती रात जमकर उत्पात मचाया। बदमाशों ने कुछ ही समय में परिजनों को ल_ व हथियारों के दम पर लाखों रुपए की चोरी को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि छोटी सी आबादी वाले कस्बे में बदमाशों ने पांच घरों को अपना निशाना बनाया है। इसमें दो घर सूने बताए जा रहे हैं। जबकि तीन घरों पर परिजन सो रहे थे।

इस वारदात में शामिल तीन बदमाशों के वीडियो फुटेज भी सामने आए है। शासकीय उमावि के समीप निवासी कैलाश परमार के यहां सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है। शिक्षक परमार के मुताबिक बदमाशों ने घर में घुसकर मां और बहन को धमकाकर पुश्तैनी 1 किलो चांदी, सोना सहित 60 हजार रुपए नकद लूटकर ले गए।

देर रात बदमाशों ने शटर का ताला तोडक़र घर में प्रवेश किया। मकान दो मंजिल है। पहली मंजिल पर मां और बहन सो रही थी। नीचे हाल और एक कमरे में अलमारी सहित अन्य सामग्री बदमाशों ने बिखेर दी। वहीं दूसरी मंजिल पर रखी पेटी से चांदी-सोनेे के आभूषण निकाल रहे थे। लेकिन इस बीच मां और बहन की नींद खिल गई। शोर मचाने की कोशिश करने पर बदमाशों ने फालिया गले पर रख दिया।

शिक्षक परमार ने बताया बदमाशों के भागने के बाद बहन ने शोर मचाया। इसके बाद हम लोग जागे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस सहित ग्रामीणों ने बदमाशों का पीछा करने की कोशिश भी कि लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। इस दौरान जानकारी मिली कि बदमाशों ने दो सूने मकानों को भी निशाना बनाया है। गांव के ही नंदराम रामजी देवड़ा, मुकेश चौहान, रामसिंह चंपालाल, कमल सिंगार और शिक्षक कैलाश परमार के घरों पर चोरी की वारदात हुईहै।

मुंह पर कपड़ा बंधे घरों के बाहर घूम रहे बदमाश

इधर वारदात के बाद लोगों ने सीसीटीवी फूटेज खंगाले। इसमें बदमाश मुंह पर कपड़ा बांधे घरों के बाहर घूमते नजर आ रहे है। ग्रामीणों ने यह फूटेज पुलिस को भी उपलब्ध करवाएं है। घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों के मुताबिक पुलिस की गश्त समय पर नहीं होने से इस तरह की वारदात बढ़ रही है। अमझेरा में अवैध धंधे तेजी से फलफूल रहे है। लेकिन पुलिस की कार्रवाई देखने को मिल रही है, फिर चाहे अवैध जुआं सट्टा हो या अन्य कामकाज बढ़ रहे है।

Next Post

जैन उपाश्रय में तोडफ़ोड़ के आरोपी की जमानत नामंजूर

Tue Sep 12 , 2023
नलखेड़ा, अग्निपथ। इंदौर-कोटा राजमार्ग पर आमला चौराहे पर जैन समाज द्वारा साधु-संतों के लिए बनाए जा रहे हैं उपाश्रय में तोडफ़ोड़ के मामले के आरोपी का जमानत आवेदन अपर सत्र न्यायालय सुसनेर ने निरस्त कर दिया है। नलखेड़ा नगर से 15 किलोमीटर दूर स्थित आमला चौराहे पर जैन समाज द्वारा […]