बाढग़्रस्त क्षेत्रों में लोगों को दी राहत, भोजन के साथ ठहरने की व्यवस्था की

कांग्रेस नेता अजीतसिंह के नेतृत्व में जारी है सेवा कार्य-पार्षद माया त्रिवेदी ने बाढ़ से प्रभावितों को भोजन प्रसादी उपलब्ध कराई

उज्जैन, अग्निपथ। विगत दो दिनों से जिन बस्तियों में पानी भरा हुआ है वहां माधव नगर ब्लॉक कांग्रेसए शास्त्री नगर ब्लाक कांग्रेस के साथ जिला सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष अजीतसिंह द्वारा सुबह नाश्ते से लेकर दोपहर एवं रात्रि भोजन के साथ रात्रि मे ठहरने के लिए क्षेत्र की धर्मशाला में रुकने की व्यवस्था की गई।

मप्र कांग्रेस कमेटी के महामंत्री अजीतसिंह ने बताया कि दो दिन से हो रही भारी बारिश की वजह से एकता नगर, सुदर्शन नगर, शांति नगर, चूना भट्टी, मंछामन गणेश मंदिर के पीछे झुग्गी बस्तियों में जल भराव होने के कारण वहां के लोगों का जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। अजीत सिंह ने कहा कि दक्षिण विधान सभा क्षेत्र मे पानी भराव के कारण रहवासी पिछले 20 वर्षो से परेशान हो रहे हैं।

उनकी सुध शासन एवं विधायक ने आज तक नहीं ली। जिसके कारण आज भी यहां गंभीर समस्या बनी हुई है। दो दिनों से अजीतसिंह के साथ सतीश मरमट, रमेश परिहार, मनीष गोमे, सेवादल, सुरेश वासनिक, कमलेश धनावत, तेजकरण बिलोनिया, राजेश पल्ली, अनुराग ठाकुर , अभिषेक यादव, हरेंद्र परिहार, निलेश सिकरवार, शफीक खान, बाबूलाल टटवाल, अर्जुन परिहार, निरंजन बना, मयंक जाटवा, कैलाश बिलवाल, नरसिंग गेहलोत सहित कांग्रेस के कार्यकर्ता एवं मित्र मंडली द्वार बाढग़्रस्त क्षेत्रों में पुण्यकार्य जारी है।

वरिष्ठ पार्षद एवं कांग्रेस की प्रदेश प्रतिनिधि श्रीमती माया राज्य त्रिवेदी का सेवा कार्य बाढ़ के समय में किया। गणगौर दरवाजे से नीचे की ओर से विस्थापित परिवारों को परमार धर्मशाला में स्थान दिलाते हुए भोजन प्रसादी लगातार उपलब्ध कराई जा रही है। श्रीमती बबीता सोलंकी आदि महिलाओं के फोन जो की हनुमानगढ़ी पर रुके हुए थे आने पर वहां पर विस्थापित हुए लोगों को भोजन प्रसादी उपलब्ध कराई ।

आपके साथ सतीश सरवन, नितेश दुब,े मनोज दुब, सनी सरवन, आकाश सरवन, तुषार सोलंकी, इंद्र आंजना आदि ने सेवा कार्य में सहयोग किया। कार्तिक चौक क्षेत्र में पानी बढऩे पर परमार धर्मशाला पर विस्थापितों को भोजन प्रसादी उपलब्ध कराने के लिए पार्षद श्रीमती माया राजेश त्रिवेदी को अपने सहयोगियों के साथ दीवार पर खड़े होकर भोजन सामग्री उपलब्ध कराना पड़ी।

Next Post

महाकाल मंदिर में बारिश प्रभावितों के लिए तैयार किया भोजन

Sun Sep 17 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। उज्जैन में जारी लगातार बारिश से प्रभावित लोगों की मदद के लिए महाकालेश्वर मंदिर प्रबंध समिति द्वारा पीडि़त लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था की जा रही है। रविवार को मंदिर के अन्नक्षेत्र की टीम ने भोजन के पैकेट तैयार किये। शहर के बाढ़ पीडि़तों की मदद के […]