एएसआई पर अभद्रता का आरोप चिमनगंज थाने के बाहर प्रदर्शन

भाजयुमो ने सौंपा आवेदन, एएसआई लाइन अटैच

उज्जैन, अग्निपथ। सडक़ दुर्घटना के मामले में सांसद प्रतिनिधि चिमनगंज थाने पहुंचा था। जहां एएसआई से कहासुनी होने पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए भाजयुमो कार्याकर्ताओं के साथ थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया। वरिष्ठ अधिकारियों ने जांच के आदेश दिये और एएसआई को लाइन भेज दिया गया।

चिमनगंज थाना क्षेत्र में सोमवार को 2 बाइक के बीच भिड़ंत हो गई थी, दोनों पक्ष थाने जा पहुंचे थे। जहां एक बाइक सवार के पक्ष में सांसद प्रतिनिधि पवन विश्वकर्मा भी थाने पहुंचे और कार्रवाई करने का दबाव बनाया। जिस पर एएसआई सलीम खान पवन विश्वकर्मा को थाने से बाहर जाने के लिये कहा और धक्का-मुक्की कर दी।

इसी बात पर पवन ने भाजयुमो कार्याकर्ताओं को थाने बुलाया लिया। जिसके बाद थाना परिसर में नारेबाजी शुरू कर दी गई और पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाये जाने लगे। करीब एक घंटे तक हंगामा चलता रहा। टीआई आनंद तिवारी ने मामले से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया और दोनों पक्षों की ओर से शिकायती आवेदन लेकर जांच का आश्वसन दिया। जिसके बाद मामला शांत हुआ।

एएसआई पर अभद्रता का आरोप लगने पर लाइन ोजा गया है। बताया जा रहा है कि बाइक भिड़ंत में एक पक्ष सांसद प्रतिनिधि का ड्रायवर था, जिसे पुलिस ने अंदर बैठा लिया था। दूसरे पक्ष को बाहर बैठा रखा था, जिसके चलते मामले ने तूल पकड़ लिया था। मामले में एएसपी जयंतसिंह राठौर का कहना था कि जांच के आदेश जारी किये गये है। एएसआई ने सिर्फ थाने से बाहर जाने की बात कहीं थी। कोई अभद्रता नहीं हुई है।

Next Post

सफाईकर्मी से इंजेक्शन लगवाने वाली नर्सिंग आफिसर का ट्रांसफर

Mon Sep 18 , 2023
जीवाजीगंज में पदस्थ किया, अवकाश के चलते चार दिन बाद पहुंचा आदेश उज्जैन, अग्निपथ। जिला चिकित्सालय के डीवीडी वार्ड में महिला मरीज को सफाईकर्मी से इंजेक्शन लगवाने वाली नर्सिंग आफिसर को दूसरे दिन वीडियो प्रकाश में आने के बाद कलेक्टर ने संज्ञान लेते हुए मौखिक आदेश पर सस्पेंड तो कर […]