कांग्रेस के 11 दावेदारों ने ली शपथ, हममें से किसी को भी पार्टी मेंडेट दे ईमानदारी से उसे जिताएंगे

सुसनेर, अग्निपथ। विधानसभा चुनाव को लेकर क्षेत्र में दोनों ही पार्टी के विधानसभा चुनाव लडऩे वाले दावेदारों की बेचैनी बढ़ गयी है। जैसे जैसे चुनाव का समय नजदीक आ रहा है वैसे वैसे ओर भी ज्यादा इन उम्मीदवारो की धडक़ने तेज हो रही है। दोनों ही पार्टी के एक एक दर्जन के करीब उम्मीदवार अपना नाम टिकिट वितरण में एक नम्बर पर बता रहे है।

वही कांग्रेस के विधानसभा के दस दावेदार एक साथ एकत्रित होकर पिछले माह भोपाल जाकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं दिग्विजयसिंह से मिलकर आये थे और उनके सामने बोले थे कि हममें से आप किसी को भी सुसनेर विधानसभा से कांग्रेस से इस बार उम्मीदवार बनाते है तो हम सभी पूरी ईमानदारी से उसे जिताकर लाएंगे। वही अब उनमें एक नाम और बढ़ गया है।

रविवार देर शाम को सुसनेर विधानसभा सीट से कांग्रेस के 11 उम्मीदवारो ने एकत्रित होकर फिर से शपथ ली है कि हममें से जिसको भी पार्टी हाईकमान उम्मीदवार घोषित करता है तो बाकी के दस ही उम्मीदवार कांग्रेस के मेंडेट मिलने वाले उम्मीदवार को पूरी ईमानदारी और वफ़ादारी से मेहनत करके कांग्रेस के उम्मीदवार को सुसनेर विधानसभा क्षेत्र से जीत दिलवाएंगे।

इन कांग्रेस के उम्मीदवारो में पूर्व विधायक वल्लभभाई अंबावतिया, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि भूपेंद्रसिंह चौहान एडवोकेट, कांग्रेस जिलाध्यक्ष बंसीलाल पाटीदार, पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष लाला बलरामसिंह, जिला पंचायत सदस्य जीतू पाटीदार एवं लोकेन्द्रसिंह आरोलिया, पूर्व जनपद सदस्य पूरनलाल पाटीदार, मंडी डायरेक्टर चन्दरसिंह चौहान देहरिपाल, समर्थ नवीन अम्बावतीया, सोयतकलां ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष कैलाशचन्द्र पटेल के साथ ओर एक कांग्रेस से टिकिट की दावेदार जिला पंचायत सदस्य विजयलक्ष्मी तँवर भी इनके साथ ऊक्त शपथ में शामिल हुई।

सभी ने राजस्थान के रतनपुरा निवासी एवं डग जनपद के प्रधान प्रतिनिधि भेरूसिंह पडि़हार बापू को बाहरी उम्मीदवार बताया एवं उनको टिकिट देने की बात पर अपना विरोध जताया और कहा कि हम इस बार किसी भी बाहरी उम्मीदवार को नहीं झेलेंगे। कांग्रेस हाईकमान हम 11 दावेदारों में जिसको भी अपना उम्मीदवार घोषित करेगी उसे हम हर हाल में जिताकर लाएंगे।

वही कांग्रेस के एक ओर दावेदार जिनका ये सभी 11 दावेदार विरोध कर रहे है वो कांग्रेस के नेता भेरूसिंह पडि़हार बापू भी अपनी टिकिट पक्की मानकर चल रहे, वो भी अपनी सिंगल नाम की दावेदारी कर रहे है। ऐसे में कांग्रेस हाईकमान भी भाजपा हाईकमान की तरह ही सुसनेर के उम्मीदवार को घोषित करने में पेशोपेश की स्थिति में होने से दोनों ही पार्टी के उम्मीदवारो की घोषणा शायद आचार संहिता लगने के बाद नामांकन भरने की अंतिम तारीख से दो चार दिन पहले ही कर सकती है।

Next Post

गजानन के स्वागत को श्रद्धालु तैयार, आज घर-घर विराजेंगे बप्पा

Mon Sep 18 , 2023
धार, अग्निपथ। शहर सहित अंचल में 10 दिवसीय गणेशोत्सव की शुरुआत मंगलवार से हो रही है। गणेश चतुर्थी पर शहर में सैंकड़ों जगह सार्वजनिक पंडालों के साथ ही घरों व प्रतिष्ठानों में भी गणेश जी को विराजमान किया जाएगा। यहां धार के आसपास के गांवो से लोग मूर्ति लेने आते […]