दुष्कर्म के मामले में आरटीओ एजेंट गिरफ्तार, जेल भेजा

उज्जैन, अग्निपथ। किराये का मकान दिलाने के बहाने पहचान बनाकर आरटीओ एजेंट ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। महिला की शिकायत पर सोमवार रात पुलिस ने मामला दर्ज कर आरटीओ एजेंट को गिरफ्तार कर लिया। जिसे मंगलवार दोपहर न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया है।

नागझिरी थाना पुलिस ने बताया कि टिफिन सेंटर चलाने वाली 30 वर्षीय महिला को किराये का मकान दिलाने के बहाने आरटीओ एजेंट लक्ष्मण मीणा ने पहचान बना ली थी, कुछ दिन पहले महिला को वह नागझिरी क्षेत्र की एक कालोनी में नया मकान दिखाने के लिये लाया और दुष्कर्म किया, उसने महिला को धमकाया भी।

बीती रात महिला थाने पहुंची और अपने साथ हुई घटना बताई। मामला जांच में लेकर महिला का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया। रात में ही आरटीओ एजेंट को गिरफ्तार कर लिया। जिसे न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया है। पुलिस के अनुसार महिला का पति शहर से बाहर नौकरी करता है, वह सात साल के पुत्र के साथ किराये से रहती है।

भीड़ में वृद्ध की जेब से गायब हुआ मोबाइल

उज्जैन, अग्निपथ। गोपाल मंदिर पर भीड़ में मंगलवार सुबह वृद्ध की जेब से मोबाइल चोरी हो गया। वृद्ध की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

खाराकुआ थाना पुलिस ने बताया कि मोदी गली में रहने वाले योगेश पिता गोपीकिशन गुप्ता (52) गोपाल मंदिर पर गणेश प्रतिमा खरीदने पहुंचे थे। बाजार में काफी भीड़ थी, जिसका फायदा उठाकर बदमाश ने 18 हजार रुपए कीमत का मोबाइल चोरी कर लिया। मोबाइल गायब होने पर उन्होने आसपास भीड़ में तलाश का प्रयास किया और परिचित से मोबाइल लेकर कॉल ाी किया, लेकिन मोबाइल स्वीच ऑफ हो चुका था। मामले में अज्ञात बदमाश के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज किया गया है। सायबर की मदद से मोबाइल ट्रेस करने का प्रयास किया जाएगा।

दुकान की आड़ में बैठ खेल रहे थे जुआ, 10 पकड़ाये

उज्जैन, अग्निपथ। बीती रात चाय की दुकान के पास आड़ में बैठकर जुआ खेला जा रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी की। मौके से 10 लोगों को हिरासत में लिया गया। जिनके पास से 60 हजार रूपये बरामद किये गये।

नीलगंगा थाना पुलिस ने बताया कि सांवराखेड़ी मार्ग पर रात 11 बजे कुछ लोगों द्वारा जुआ खेलने की सूचना मिली थी। जुआरियों की घेराबंदी के लिये टीआई विवेक कनोडिय़ा ने टीम को रवाना किया। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच दबिश मारी। चाय की दुकान की आड़ में जुआ खेल रहे 10 लोग हिरासत में आ गये।

जिनके पास से 60 हजार रुपये नकद और ताश पत्ती बरामद की गई। जुआ खेलने वाले आसपास क्षेत्र के रहने वाले और सभी वर्ग विशेष समुदाय के थे। जिन्हे थाने लाकर मामले में जुआ एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया। टीआई कनोडिय़ा ने बताया कि मामला जमानती होने पर राशि बरामद कर सभी को नोटिस तामिल कराकर छोड़ा गया है।

Next Post

सीएम का घेराव करेंगे मंडी के व्यापारी

Tue Sep 19 , 2023
पिछले 25 दिनों से उज्जैन समेत प्रदेश में मंडी व्यापारी हड़ताल पर उज्जैन, अग्निपथ। करीब 25 दिनों से मंडी के व्यापारियों की हड़ताल के चलते अब उनका सब्र सरकार की नींद नहीं खुलने से टूटने लगा है। कई दौर की बैठक मंडी बोर्ड के अफसरों के साथ करने के बाद […]