बस और कार की आमने-सामने की टक्कर, कार सवार दंपती की मौत

शाजापुर के अरनिया कला गांव के पास सडक़ हादसा

शाजापुर, अग्निपथ। जिले के कालापील तहसील के अरनिया कला गांव के समीप आष्टा-शुजालपुर हाईवे पर शनिवार सुबह करीब 10 बजे कार और बस की आमने-सामने की टक्कर हो गई। घटना में कार में सवार दंपती की मौके पर ही मौत हो गई है।

सुबराती शाह

जानकारी के अनुसार कार शुजालपुर से आष्टा की ओर जा रही थी औश्र बस पोलायकला से शुजालपुर की ओर आ रही थी। इसी बीच अरनिया कला के पास यह सडक़ हादसा हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर तिलावद चौकी पुलिस पहुंची। जहां बस में सवार लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। हादसे में बस का आगे का हिस्सा घटना में क्षतिग्रस्त हो गया है। हालांकि बस में सवार यात्रियों को ज्यादा को चोट नहीं आई है। कार सवार मृतक दंपती शुजालपुर के बताए जा रहे हैं। हालांकि इस बात की पुष्टी अभी नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

शुजालपुर के कृष्णा नगर निवासी थे मृतक दंपति

अवंतीपुर बडोदिया थाना प्रभारी रामकुमार पाटिल ने बताया कि आष्टा-शुजालपुर हाईवे पर कार और बस की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हुई थी। जिसमें कार चालक पति सुबराती शाह और पत्नी मदीना बी की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार पति-पत्नी कृष्णा नगर शुजालपुर वार्ड क्रमांक 16 के निवासी हैं। पुलिस ने कार से शव को बाहर निकाल कर पोलायकला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर उनका पीएम करवाया जा रहा है।

Next Post

उज्जैन जिले में बारिश का कोटा फुल सभी तालाब 100 प्रतिशत भराये

Sun Sep 24 , 2023
इस हफ्ते चलेगी हल्की बूंदाबांदी, आगे मानसून की रवानगी उज्जैन, अग्निपथ। सितंबर महीने में हुई रिकॉर्ड बारिश से प्रदेश के अन्य जिलों सहित उज्जैन जिले में भी सूखे का संकट खत्म हो गया है। 15 दिन पहले तक उज्जैन में भी सामान्य से बारिश कम हुई थी, लेकिन इसके बाद […]